नशे में धुत IFS अधिकारी के बेटे का उत्पात समझाने पर पुलिस जवानों से उलझा - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

नशे में धुत IFS अधिकारी के बेटे का उत्पात समझाने पर पुलिस जवानों से उलझा

नशे में धुत IFS अधिकारी के बेटे का उत्पात
समझाने पर पुलिस जवानों से उलझा



जबलपुर मध्यप्रदेश

जबलपुर में इंडियन फारेस्ट सर्विस (IFS) अधिकारी के बेटे ने शनिवार की आधी रात शहर के रसल चौक पर शराब पीकर जमकर हंगामा किया।  आईएफएस अधिकारी का बेटा  करण विजय अपने साथी ज्योतिष पांडे के साथ  DL-01 CZ 1502 कार में बैठकर शराब पी रहा था। रात में गस्त के दौरान पुलिस जब रसल चौक पहुंची तो पुलिस के जवानो ने उनसे वंहा से जाने के लिए कहा। तभी आईएफएस अधिकारी का बेटा करण विजय कार से उतरकर पुलिस के जवानो से उलझ गया। पुलिस के जवानो ने शराब के नशे में चूर अधिकारी के बेटे को समझने का प्रयास किया। लेकिन वो नहीं माना और पुलिस आरक्षक राहुल सिंह के साथ झुमाझपटी शुरू कर दी।


युवकों की कार से शराब की बोतलें मिली



 घटना की जानकारी जब पुलिस कंट्रोल रूम तक पहुंची तो पुलिस के आला अधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए। इस दौराम मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने भी शराबी युवकों को समझाने की कोशिश की लेकिन नशे में चूर युवक किसी भी समझाइश को मानने तैयार नहीं थे। ओमती पुलिस द्वारा दोनों शराबी युवको को पकड़कर  थाने लेकर आया गया।  पुलिस ने अधिकारी के बेटे की कार से शराब की बोतले और अन्य खाद्य सामग्री जप्त की है।


पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया

 

पुलिस दोनों युवको को जब थाने ला रही थी तभी शराबी बेटे ने अपने पिता आईएफएस आर डी मेहला को फ़ोन लगाकर थाने बुलाया।  बेटे की जानकारी लगते ही आईएफएस आरडी मेहला अपनी पत्नी के साथ थाने पहुंचे। आईएफएस आरडी मेहला जबलपुर में एडिशनल सीसीएफ के पद पर कार्यरत है।  पुलिस ने दोनों शराबी युवको का मेडिकल परीक्षण कराकर उन पर अपराध  पंजीबद्ध कर मामले की जांच कर रही है । 

आरडीभारद्धाज -सीएसपी ओमती