शहीदों की मौत पर मजाक पड़ा भारी अब थाने में सिखाया जाएगा देशभक्ति का पाठ - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

शहीदों की मौत पर मजाक पड़ा भारी अब थाने में सिखाया जाएगा देशभक्ति का पाठ

शहीदों की मौत पर मजाक पड़ा भारी
अब थाने में सिखाया जाएगा देशभक्ति का पाठ




यह आज का भारत है जनाब..

इन दिनों देश में मोदी का राज है। तो ऐसे में गंद फैलाने वालों को... इतना तो समझ ही जाना चाहिए था, कि यह पहले वाला समय नहीं रहा... जहां कोई भी किसी के लिए भी मुंह उठाकर बोल देगा और कोई कुछ भी नहीं करेगा....

 और हो भी क्यों ना क्योंकि अक्सर इन्होंने देश में ही देश के खिलाफ नारे लगते देखा है ।

इन्होंने बीते समय में आजाद भारत में कुछ लोगों को आजादी मांगते देखा है। तो ऐसे में  एक बार फिर से देश की इतनी बड़ी त्रासदी पर इनका मुंह खुलना लाजमी था। 

लेकिन मैंने आपको पहले ही बताया था। कि सोच समझकर बोलना यहां मोदी का राज है... याने देश की आन बान शान के खिलाफ चलाया गया मुंह तत्काल तोड़ दिया जाएगा।

जबलपुर जेल से पेरोल पर गए 20 कैदी हुए फरार..जरूर पढ़ें ये दिलचस्प मामला

जैसा कि आपको ज्ञात है की एक दुखद दुर्घटना में देश ने अपने जांबाज सपूतों को खो दिया और इस घटना के बाद अनायास ही हर देश प्रेमी की आंखें नम हो गई चारों ओर गमगीन माहौल था लेकिन इन सबके बीच कुछ मौकापरस्त लोगों ने अपनी जुबानी ढंक से पूरे देश की जनता को आहत करने की करतूत की है।

उन्होंने सोचा था कि जैसे पहले अपनी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का हवाला देते हुए उन्होंने माहौल खराब किया था ठीक वैसे ही इस बार भी वे देश की अस्मिता को चोट पहुंचाएंगे और बच कर निकल जाएंगे लेकिन उन्हें अंदाजा ही ना था कि इस बार उनका सामना एक ऐसे शासक से है जो देश के खिलाफ ऐसा कोई भी कृत्य बर्दाश्त नहीं करता जिससे हमारी आन बान शान को जरा सी भी ठेस पहुंचे ।


पढ़ना न भूलें :- अजब एमपी की गजब दास्तान..न बिजली का खम्बा..न बिजली के तार..फिर भी गाँववालों को भेज दिया बिजली का बिल


नतीजतन देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत पर अभद्र टिप्पणी  करने वाले आरोपी को टोंक पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश ने बताया कि शहर के राज टाकिज के पास रहने वाले  टोंक पुलिस ने जनरल बिपिन रावत के निधन पर अभद्र टिप्पणी करने वाले अब्दुल नक्की खान (जवाद) को हिरासत में ले लिया है! जनरल रावत के शहीद होने के बाद जावाद ने इंटरनेट मीडिया पर उनके बारे में बुधवार देर रात आपत्तिजनक पोस्ट डाली थी। पोस्ट में रावत के शहीद होने को लेकर अभद्र टिप्पणी की गई थी। पोस्ट वायरल होने के बाद लोगों में नाराजगी बढ़ी। मामला पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा। पुलिस की चार टीम जावाद की तलाश में जुटी रही। गुरुवार दोपहर में उसे गिरफ्तार किया गया।


एमपी में पंचायत चुनाव में आरक्षण पर रोक लगाने लगी याचिका पर सुनवाई...जानिए क्या आया फैसला...


अहमदाबाद के साइबर सेल ने भी अभद्र टिप्पणी करने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। 

आरोपी का नाम शिवाभाई आहिर (44) है। वह अमरेली जिले की राजुला तहसील के भेराई गांव का रहने वाला है। खेती का काम करता है। 

साइबर क्राइम सेल अहमदाबाद के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) जे. एम. यादव ने संवाददाताओं को बताया कि सेल को सूचना मिली कि शिवाभाई आहीर नाम की फेसबुक आईडी धारक व्यक्ति फेसबुक पर हिंदू-देवी देवताओं के फोटो रखकर इनकी तस्वीरों के नीचे उकसाने वाली टिप्पणी करता है। 


इसके अलावा वह चुने हुए जनप्रतिनिधियों के फोटो के साथ भी आपत्तिजनक और अभद्र टिप्पणियां करता है। 

आरोपी ने सीडीएस बिपिन रावत, देश के पूर्व रक्षामंत्री और मौजूदा राष्ट्रीय रक्षा सलाहकार (एनएसए) के विरुद्ध भी अभद्र टिप्पणी की थी। 

इसके आधार पर जांच की गई तो आरोपी की लोकेशन अमरेली में मिली। जहां से उसे गुरुवार को पकड़ लिया। जिस मोबाइल से उसने यह टिप्पणी की थी उसे भी जब्त किया है।

आगे पढ़ें...5 नाबालिक छात्राओं के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार..स्कूल के गुरूओं की घिनोनी करतूत


सूत्रों के अनुसार इस बारे में सोशल मीडिया के जरिए भी गुजरात पुलिस और गुजरात के गृह राज्यमंत्री को एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर शिकायत की है। 

ज्ञात हो कि बुधवार को ही सीडीएस जनरल बिपिन रावत का हैलीकॉप्टर तमिलनाडु के कुन्नूर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, जिसमें रावत व उनकी पत्नी सहित 13 लोगों की मौत हो गई थी।


खबरों में आगे है...





पेज