यूपी में योगी करवा रहे सपा का फोन टैप-अखिलेश यादव - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

यूपी में योगी करवा रहे सपा का फोन टैप-अखिलेश यादव

यूपी में योगी करवा रहे सपा का फोन टैप-अखिलेश यादव



उत्तरप्रदेश
उत्तर प्रदेश में इन दिनों समाजवादी पार्टी से जुड़े राजनेताओं और कार्यकर्ताओं को फोन पर बात करने में काफी झिझक महसूस हो रही है उन्हें लगता है कि सरकार द्वारा उनके फोन टैप कराए जा रहे हैं और जासूसी करते हुए आंतरिक जानकारियां खट्टे की जा रही है आपको बता दें कि कुछ इसी अंदाज में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर केंद्रीय संस्थाओं के सहारे विपक्षी नेताओं को धमकाने का रविवार को आरोप लगाया है।

अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर लगाया आरोप

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के नेताओं के घर जैसे ही सरकारी मेहमानों ने दरवाजा खटखटाया वैसे ही समाजवादी पार्टी से उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पेट में मरोड़ उठने लगी। यह मरोड़ कहीं ना कहीं वर्तमान सरकार द्वारा पूर्व सरकार से राजनैतिक प्रतिद्वंद्विता का द्वेष भुनाने की ओर इशारा कर रही है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अपना और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का फोन टेप कराने का भी आरोप लगाया। 

शाम को खुद मुख्यमंत्री सुनते हैं लोगों की रिकॉर्डिंग

समाजवादी पार्टी के राजनेताओं कार्यकर्ताओं का फोन टैप किए जाने की बात को लेकर समाजवादी पार्टी के मुख्यालय में एक पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया इस पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर प्रहार करते हुए कहा कि
योगी आदित्यनाथ एक अनुपयोगी मुख्यमंत्री है साथ ही अखिलेश यादव ने वर्तमान सरकार को अनुपयोगी सरकार करार देते हुए आरोप लगाया कि हम सबके फोन सुने जा रहे । अनुपयोगी मुख्यमंत्री खुद शाम को कुछ लोगों की रिकॉर्डिंग सुनते हैं उन्होंने पत्रकारों को भी सावधान करते हुए कहा कि यदि आप भी हमसे फोन पर बात करते हैं तो सावधान हो जाइए।

पत्रकार वार्ता में दिखी आयकर विभाग के छापों की तिलमिला हट

समाजवादी पार्टी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में हार के डर से भाजपा आयकर विभाग प्रवर्तन निदेशालय केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो सहित तमाम एजेंसियों का सहारा लेकर समाजवादी पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओं और राजनेताओं के मनोबल को तोड़ना चाह रही हैं।
समाजवादी पार्टी प्रमुख ने पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय के ठिकानों समेत अन्य सपा नेताओं के घरों में आयकर विभाग की छापेमारी पर आक्रोश प्रकट करते हुए कहा कि जैसे जैसे भाजपा को हार सताएगी, उत्तर प्रदेश में उनके नेताओं, मुख्यमंत्रियों और दिल्ली से
आने वाले नेताओं की संख्या बढ़ जाएगी और समें कोई शक नहीं था कि पार्टी आयकर विभाग, प्रवर्तन निदेशालय, केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो और भी संस्थाओं का सहारा लेकर हमला करने का काम करेगी।