Charmis-ITC की ब्रांड एंबेसडर बनी अभिनेत्री कियारा आडवाणी - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

Charmis-ITC की ब्रांड एंबेसडर बनी अभिनेत्री कियारा आडवाणी

 Charmis-ITC की ब्रांड एंबेसडर बनी अभिनेत्री कियारा आडवाणी




आईटीसी चार्मिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है।चार्मिस ने अपनी कोल्ड क्रीम के साथ दशकों से उपभोक्ताओं के भरोसे का आनंद लिया है और अब कियारा के ब्रांड एंबेसडर के साथ अपनी डीप रेडिएशन उत्पाद श्रृंखला के साथ फेस सीरम जैसे आधुनिक स्वरूपों को जनता के बीच पसंदीदा बना रही है।

कियारा के साथ चार्मिस की फिल्म एक नॉन-स्टॉप व्यस्त जीवन की रोजमर्रा की हलचल और एक शक्तिशाली स्किनकेयर प्रारूप यानी फेस सीरम की आवश्यकता पर एक रोमांचक कहानी है।

चार्मिस डीप रेडियंस फेस सीरम रुस्विश-डैब-डैब-डैब के साथ एक अभ्यास पेश करता है जो त्वचा को चमकदार और उज्ज्वल बनाए रखने के लिए इसकी हल्की बनावट और त्वरित अवशोषण पर प्रकाश डालता है। अपनी युवा ऊर्जा और जीवंत उपचार के साथ फिल्म एक चंचल कथा में चार्मिस फेस सीरम की प्रभावशीलता और कार्यात्मक लाभों का संचार करती है। 


आईटीसी लिमिटेड के पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स बिजनेस के डिवीजनल चीफ एक्जीक्यूटिव समीर सत्पथी ने कहा आईटीसी के लाइफ साइंसेज एंड टेक्नोलॉजी सेंटर में हमारी आर एंड डी टीम चार्मिस डीप रेडियंस सीरम की एक श्रृंखला पेश करने के लिए बायोसाइंसेस में अपने गहन शोध और विश्व स्तरीय विशेषज्ञता का लाभ उठाती है।


 चार्मिस डीप रेडियंस सीरम त्वचा की चमक के लिए एक प्रभावी हाइड्रेटिंग समाधान है। कियारा अपने साथ वह ऊर्जा और जीवंतता लेकर आई है जो इस नई चार्मिस रेंज का पर्याय है, और हमें उसे ब्राड  चेहरे के रूप में घोषित करते हुए खुशी हो रही है। ब्लॉकबस्टर सफलताओं और उल्लेखनीय प्रदर्शनों के साथ, कियारा आडवाणी देश के सबसे पसंदीदा सितारों में से एक के रूप में उभरी हैं, जिसके सभी क्षेत्रों और आयु समूहों में एक विशाल प्रशंसक है। 


चार्मिस के साथ नई साझेदारी के बारे में बात करते हुए कियारा आडवाणी कहती हैं त्वचा की देखभाल हमेशा से मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण रही है। मैं चार्मिस परिवार का हिस्सा बनकर खुश हूं और मैं इसके सभी आधुनिक चेहरे की देखभाल की पेशकशों को पेश करने का इंतजार नहीं कर सकती। जब मैं चार्मिस के बारे में सोचती हूं तो मैं जीवंतता और चमक के बारे में सोचती हैं और साथ में हम सभी के लिए रोमांचक लेकिन प्रभावी त्वचा देखभाल लाने का प्रयास करते हैं। फेस सीरम को विटामिन सी, हाइलूरोनिक एसिड और सैलिसिलिक एसिड की अच्छाई के साथ तैयार किया गया है। त्वचा विशेषज्ञ द्वारा परीक्षण के अनुसार चार्मिस डीप रेडियंस फेस सीरम भी चिपचिपा नहीं है और सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है।