ओमिक्रोन के चलते कपिल शर्मा के शो की शूटिंग पर 1वीक का ब्रेक - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

ओमिक्रोन के चलते कपिल शर्मा के शो की शूटिंग पर 1वीक का ब्रेक

ओमिक्रोन के चलते कपिल शर्मा के शो की शूटिंग पर 1वीक का ब्रेक



कोविड-19 काखतरा एक बार फिरतेजी से मंडराने लगा है। कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन ने पैर पसारना शुरू कर दिया है और ऐसे में एक बार फिरलॉकडाउन वाले हालात नजर आ रहे हैं। ओमिक्रोन केखतरे से बचने के लिए'द कपिल शर्मा' शो ने भी ब्रेक लेने का फैसला लिया है।

खबर है कि कपिल शर्मा के शो ने फिलहाल एक हफ्ते ब्रेक लेने का फैसला लिया है। नवभारतटाइम्स से हुई बातचीत में कपिल शर्मा शो की जज अर्चना पूरणसिंह ने बताया कि फिलहाल उनके शो ने एक हफ्ते का ब्रेक लिया है। उन्होंने बताया कि यह फैसला सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लिया गया है ताकि आगे सबकुछठीक रहे।

इस बारे में फिल्म कलाकारों, फिल्म निर्माण से जुड़े कामगारों और तकनीशियनों की संस्था फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (एफडब्लूआसीई) के अध्यक्ष बी एन तिवारी ने भी बातचीत की। उन्होंने कहा, 'ओमिक्रोन को लेकर डर बहुत है, माहौल गर्म है। सरकार की तरफ से हमें अभी कोई निर्देश नहीं आया है, फिर भी हमें देखना है कि क्या एहतियात बरता जाए। जैसा कि दिल्ली बंद हो गया, तो मुंबईभी मुश्किलों में है। अभी सरकार का दवाब नहीं आया है।' उन्होंने कहा कि हमने अपने प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए काम करने का नियम रखा है, लेकिन सरकार का सहयोग मिलना चाहिए, जो नहीं मिलता है। उन्होंने कहा 'काम तो करना है, स्टूडियो में जहां डॉक्टर और ऐम्बुलेंस की जरूरत है वो लगा रखा है, आगे देखते हैं क्या हो सकता है।