Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

मनचले मा..साब की क्लासरूम से लेकर सड़क तक पिटाई..वीडियो हुआ वायरल

मनचले मा..साब की क्लासरूम से लेकर सड़क तक पिटाई..वीडियो हुआ वायरल



बैतूल मध्यप्रदेश


 मनचले टीचर की स्कूल में जम कर पिटाई ,परिजनों और ग्रामीणों ने स्कूल के अंदर से शुरू कर बाहर तक कि पिटाई ,नाबालिब छात्रा से की थी अश्लील हरकत, वीडियो हुआ वायरल,पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया हिरासत में ।



मध्य प्रदेश के बैतूल में एक सरकारी स्कूल के टीचर ने शुक्रवार को नाबालिग छात्रा के साथ क्लास में अश्लील हरकत की जिसको लेकर नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने स्कूल में जाकर मनचले टीचर की जमकर पिटाई की और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया है ।मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है ।

For Video News click here



बैतूल के चिचोली थाना क्षेत्र के सरकारी हाईस्कूल की छात्रा के साथ क्लास में टीचर आदित्य आर्य ने अश्लील हरकत की थी। इसके बाद स्कूल में गांव वालों ने हंगामा मचा दिया और टीचर को सबक सिखाने के लिए जमकर पिटाई की। पुलिस और अधिकारियों को भी इस बारे में सूचना दी गई । घटना की जानकारी मिलते ही  मिलते ही ब्लॉक शिक्षा अधिकारी, संकुल प्राचार्य और महिला डेस्क प्रभारी सेवंती परते मौके पर पहुंच गए थे। ग्रामीणों ने टीचर की पिटाई का वीडियो वायरल कर दिया है ।


पुलिस ने टीचर को हिरासत में ले लिया है ।उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी टीचर इसके पहले भी ऐसी हरकतें कर चुका है। इसके चलते उसे उसका ट्रांसफर होते रहते हैं। पुलिस के अनुसार आरोपी टीचर को हिरासत में लिया है। पीड़िता की शिकायत पर धारा 354 और पॉस्को एक्ट के तहत मामला कायम किया जा रहा है।


एडिशनल एसपी नीरज सोनी का कहना है कि चिचोली थाना क्षेत्र का एक हायर सेकेंडरी स्कूल है जिसमें पढ़ने वाली नाबालिक लड़की के साथ टीचर आदित्य आर्य छेड़खानी की घटना की है जिसको लेकर ग्रामीणों ने आपत्ति दर्ज कराई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया है उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

एडिशनल एसपी नीरज सोनी



Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post