मिंटो हॉल नहीं..जनाब.. कुशाभाऊ ठाकरे हॉल कहिये... - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

मिंटो हॉल नहीं..जनाब.. कुशाभाऊ ठाकरे हॉल कहिये...



मिंटो हॉल नहीं..जनाब..
कुशाभाऊ ठाकरे हॉल कहिये...








मध्य प्रदेश में नाम बदलने का सिलसिला जारी है. अब भोपाल के मिंटो हॉल का नाम बदल दिया है. इसका एलान खुद राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया है. अब भोपाल के मिंटो हॉल को कुशाभाऊ ठाकरे हॉल के नाम से जाना जाएगा. बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति के दौरान सीएम शिवराज ने इस बात का एलान किया. मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के समापन सत्र में भाग लिया.



मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा अंग्रेजों की गुलामी के प्रतीक मिंटो हॉल का नाम परिवर्तित कर भाजपा के संगठन पुरुष श्रद्धेय कुशाभाऊ ठाकरे जी के नाम पर रखने का ऐतिहासिक निर्णय लिया गया।




#कुशाभाऊ_ठाकरे_जन्मशताब्दी वर्ष में यह फैसला सभी कार्यकर्ताओं के लिए अमूल्य उपहार है। श्रद्धेय कुशाभाऊ ठाकरे जी ने मध्यप्रदेश में भाजपा को गढ़ा है।




उनके महनीय योगदान को अमर रखने के इस आनंदमयी निर्णय के लिए मैं भाजपा के लाखों कार्यकर्ताओं की ओर से मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को आत्मीय धन्यवाद देता हूँ।

बीडी शर्मा-प्रदेश अध्यक्ष भाजपा