सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने खोजा इंटरनेट में डिप्रेशन का उपाय और फिर हुआ तंत्र मंत्र के गोरखधंधे का खुलासा - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने खोजा इंटरनेट में डिप्रेशन का उपाय और फिर हुआ तंत्र मंत्र के गोरखधंधे का खुलासा

 



सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने खोजा इंटरनेट में डिप्रेशन का उपाय और फिर हुआ तंत्र मंत्र के गोरखधंधे का खुलासा





भोपाल मध्यप्रदेश

तंत्र-मंत्र से जुड़ा एक सनसनीखेज मामला राजधानी भोपाल से प्रकाश में आया है। शहर के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को डिप्रेशन में आने के बाद एक महाराज से सानिध्य प्राप्त करना महंगा पड़ गया। इंटरनेट पर डिप्रेशन का उपाय सर्च करते करते शहर का सॉफ्टवेयर इंजीनियर मिलन मुंबई के दिनेश्वर महाराज तक पहुंच गया जहां सॉफ्टवेयर इंजीनियर को महाराज ने 11 हजार रुपये की चपत लगा दी। 


विओ-मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना संकट काल की वजह से डिप्रेशन में आए मिलन ने डिप्रेशन का उपाय इंटरनेट पर सर्च किया था इसके बाद उसे मुंबई के दिनेश्वर महाराज का कांटेक्ट मिला जिन्होंनो चढ़ावे के नाम पर 11 हजार रुपये की मांग की इसके बाद शहर के सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने अकाउंट में 11 हजार रुपये डाल दिए जिसके बाद दिनेश्वर महाराज के शिष्यों ने उक्त इंजीनियर को ब्लॉक कर दिया। जब सॉफ्टवेयर इंजीनियर मिलन ने अन्य नंबरों के माध्यम से कांटेक्ट किया तो उसे वहां पर डराया धमकाया गया वही भद्दी भद्दी गालियां दी गई। मिलन का आरोप है कि बाबा तंत्र मंत्र के नाम पर लोगों से लूटपाट करने का काम कर रहे हैं साथ ही वह महिलाओं का शोषण भी हो रहा है। जिसका सबूत मिलन के पास मौजूद है। मिलन ने यह भी बताया कि दिनेश्वर महाराज भारतीयों से 11 हजार तो विदेशी व्यक्तियों से 25 हजार रुपये का दान लेकर लूटपाट कर रहे हैं। मिलन ने कहा कि जल्द ही उक्त दिनेश्वर महाराज का खुलासा होना चाहिए ताकि अन्य लोगो को लूटपाट से बचाया जा सकें।


मिलन,पीड़ित सॉफ्टवेयर इंजीनियर