जानलेवा है "PUBG" पबजी गेम की लत ने ली देवास में युवक की जान - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

जानलेवा है "PUBG" पबजी गेम की लत ने ली देवास में युवक की जान

 जानलेवा है "PUBG"
पबजी गेम की लत ने ली 
देवास में युवक की जान 






देवास- M.P

पबजी गेम की लत ने ली देवास में जान, मोबाइल पर गेम खेलते हुए 11वीं के छात्र दीपक की मौत, घर वालों के अनुसार ज़ोर से चीखने के बाद छात्र हुआ बेहोश, जिला अस्पताल में भर्ती करने पर डॉ ने किया मृत घोषित, घटना अमोना शांति नगर की है।




दरअसल अमौना शांतिनगर में मोबाइल पर गेम खेलते-खेलते एक युवक की मौत हो गई। युवक पैर से अपाहिज है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दीपक पिता रमेशचंद्र राठौर उम्र 19 वर्ष निवासी शांतिनगर अमौना जो पैर से दिव्यांग है। रविवार शाम 4 बजे अपने घर पर विवो के मोबाइल पर गेम खेल रहा था तभी वह अचानक जोर से चिल्लाया इस दौरान परिजन उसे अस्पताल लेकर गए तब तक उसकी मौत हो गई थी। औद्योगिक पुलिस ने अज्ञात कारणों को लेकर मर्ग कायम किया है। फिलहाल युवक का शव जिला अस्पताल में पीएम में रखने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी की युवक की मौत कैसे हुई। पुलिस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है।




परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि दीपक अक्सर पबजी गेम खेलता रहता था और पिछले दो दिनों से कुछ ज्यादा ही मोबाइल में गेम खेल रहा था। मृतक कक्षा 11वीं कक्षा में पढ़ाई करता था। हाल ही में उसने योगिता बालमंदिर स्कूल से कक्षा 10वीं में उत्तीर्ण की परीक्षा दी। और 11वीं में पहुंचा था। बताया जा रहा है कि उसके परिजन दूसरे गांव में किसी कार्यक्रम में गए हुए थे। घर पर मौसी के साथ छोटे बच्चें थे। मौसी भी कुछ घर के बाहर सामान लेने गई थी। 


जिला अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि परिजन यहां दीपक पिता रमेशचंद्र राठौर को यहां लागये थे जो करीबन 18 वर्ष का था परिजन कह रहे है पबजी गेम खेलते हुए उसकी मौत हुई है। फिलहाल पीएम किया है विसरा रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा मौत कैसे हुई।