छतरपुर में दिखा तालिबानी नजारा युवक की बेरहमी से हुई पिटाई का वीडियो वायरल - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

छतरपुर में दिखा तालिबानी नजारा युवक की बेरहमी से हुई पिटाई का वीडियो वायरल

छतरपुर में दिखा तालिबानी नजारा
युवक की बेरहमी से हुई पिटाई का वीडियो वायरल




छतरपुर मध्यप्रदेश


तालिबानी अंदाज में बेखौफ बदमाशों ने युवक की बेरहमी से की पिटाई

पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल,पुलिस ने किया मामला दर्ज, बाजाना थाने के मझौरा गांव की घटना


मध्यप्रदेश में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हो चुके हैं इस बात का अंदाजा आप इन दिनों वायरल हो रहे हैं वीडियो से लगा सकते हैं जहां पर क्षेत्र के कुछ बदमाश अपनी दहशत फैलाते हुए बिल्कुल तालिबानी अंदाज में बड़ी बेरहमी के साथ एक युवक की पिटाई कर रहे हैं इस दौरान एक महिला बार-बार दबंगों से पीट रहे युवक को बचाने का प्रयास करती भी नजर आएगी लेकिन बेरहम बदमाशों का दिल नहीं पसीजा और लगातार युवक की पिटाई जारी होती रही तभी वही खड़े किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल से इस पूरी घटना को कैद कर लिया। आइए जानते हैं कहां का है यह पूरा मामला और क्या है पूरी कहानी.....




मामला मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से आ रहा है जहां बदमाशों की करतूत देखकर तो यह साफ नजर आ रहा है कि उनके अंदर पुलिस का कोई भी खौफ नहीं रह गया। यही कारण है कि छतरपुर जिले में लगातार हो रही आपराधिक घटनाए रुकने का नाम नही ले रही। लोग हैवान बन रहे और हैवानियत की हद पार कर रहे है। इसका जीता जागता नजारा इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है एक वीडियो है । इस वीडियो में आप देख सकते है की किस बेहरहमी से एक युवक की पिटाई की जा रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो की पुष्टि विकास की कलम कदापि नहीं करती लेकिन हमें हमारे सूत्रों से जो जानकारी प्राप्त हुई है उसके अनुसार पिटाई का यह पूरा मामला राशन के वितरण को लेकर हुआ था जहां युवक अपने हिस्से का राशन मांग रहा था इस बात पर उसकी कुछ क्षेत्र दबंगों से कहासुनी हो गई जिसके बाद विवाद बढ़ता गया और नौबत मारपीट तक आ गई देखते ही देखते आधा दर्जन से ज्यादा युवक वहां इकट्ठे हो गए और लाठी-डंडों के वार से पीड़ित को लहूलुहान कर दिया गया।

 युवक की पिटाई के दौरान वहीं खड़े एक व्यक्ति ने इस पूरे नजारे को ना केवल अपने मोबाइल के कैमरे में कैद किया बल्कि इसे सोशल मीडिया में वायरल भी कर दिया। वायरल वीडियो में बुरी तरह से घायल दिखाई देने वाला व्यक्ति का नाम कमलेश यादव बताया जा रहा है वही पीड़ित कमलेश के साथ मारपीट करने वाले लोग क्षेत्र के ही दबंग और आदतन अपराधी हाकिम सिंह और उसके साथी हैं।



सोशल मीडिया में मारपीट का यह वीडियो जंगल की आग की तरह फैलने लगा आनन-फानन में पुलिस हरकत में आई और इस वीडियो की पूरी पड़ताल शुरू की गई। पुलिस अधीक्षक छतरपुर सचिन शर्मा से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह पूरी घटना बाजाना थाने के मझौरा गांव की बताई जा रही है। जहां शासकीय उचित मूल्य कीीी दुकान में राशन वितरण के दौरान पीड़ित कमलेश यादव का विवाद हाकिम सिंह और उनकेे साथियों के साथ हो गया पुलिस ने जानकारी देेेते हुए बताया की उपरोक्त घटनाा को लेकर फरियादी की शिकायत पर सभी आरोपियोंं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है।