अमृत महोत्सव में पहुंचे कलेक्टर ने क्यों..कि.. आदिवासी समुदाय की तारीफ पढ़िए पूरी खबर - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

अमृत महोत्सव में पहुंचे कलेक्टर ने क्यों..कि.. आदिवासी समुदाय की तारीफ पढ़िए पूरी खबर

अमृत महोत्सव में पहुंचे कलेक्टर ने 
क्यों..कि.. आदिवासी समुदाय की तारीफ 
पढ़िए पूरी खबर




निखिल करण सूर्यवंशी अमरवाड़ा

आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम की शुरुआत घोघरी से

स्वछता मिशन के अंतर्गत जनपद की हर पंचायत होगी साफ सुधरा ग्राम 

स्वच्छता और साफ-सफाई आदिवासी समाज से सीखने की आवश्यकता है कलेक्टर सौरभ सुमन


 छिंदवाड़ा जिले के कलेक्टर अमरवाड़ा के ग्राम पंचायत घोघरी पहुंचे। जहाँ पर आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर आजादी का महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। उन्होंने ग्राम के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हमें आदिवासी समाज से स्वच्छता और साफ सफाई के बारे में सीखने की आवश्यकता है। अमरवाड़ा क्षेत्र आदिवासी बहुल क्षेत्र है और जितनी अच्छे से आदिवासी समाज साफ-सफाई रखता है उनसे हमें सीखने की आवश्यकता है ।

वही कलेक्टर सौरभ सुमन द्वारा वृक्षारोपण भी किया गया और स्वच्छता हितग्राहियों को प्रमाण पत्र भी बांटे और वृक्षारोपण कर स्कूल के बच्चे के द्वारा बनाई गई रंगोली देखकर कलेक्टर खुश हुए और सभी को प्रमाण पत्र भी भेट किये। इस दौरान कलेक्टर ने सुनिश्चित किया कि वैक्सीनेशन पूर्ण रूप से किया जाए। और उपस्थित सभी लोगों से अपील की, कि सभी लोग कोरोना का टीका जरूर लगाएं ।

इस आयोजन के दौरान  कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन सहित जिला पंचायत सीईओ हरेंद्र नारायण एवं अमरवाड़ा जनपद के सभी अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे । 


 कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन