सीएम को राखी बांधने चयनित महिला शिक्षक पहुंची भोपाल, नियुक्ति की कर रही हैं मांग, बीजेपी दफ्तर के बाहर कड़ी सुरक्षा - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

सीएम को राखी बांधने चयनित महिला शिक्षक पहुंची भोपाल, नियुक्ति की कर रही हैं मांग, बीजेपी दफ्तर के बाहर कड़ी सुरक्षा


सीएम को राखी बांधने चयनित महिला शिक्षक पहुंची भोपाल, नियुक्ति की कर रही हैं मांग, बीजेपी दफ्तर के बाहर कड़ी सुरक्षा



भोपाल मध्यप्रदेश

 प्रदेश भर की चयनित महिला शिक्षक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को राखी बांधने बुधवार को भोपाल पहुंची..हाथों में राखी की थाल और बैनर पोस्टर लेकर सभी बीजेपी कार्यालय पहुंची...महिला शिक्षकों के आंदोलन को देखते हुए बीजेपी दफ्तर के बाहर भारी बैरीकेडिंग की गई है और पुलिस बल को तैनात किया गया है...प्रदेश भर से चयनित महिला शिक्षिकाएं नियुक्ति की मांग को लेकर आज राजधानी भोपाल पहुंची हैं.. इनकी संख्या तकरीबन 2 हजार है, सभी ने अपने हाथों में थाली ले रखी है जिसमें रोली, राखी, दिया इत्यादि मौजूद है...चयनित महिला शिक्षकों ने मुख्यमंत्री से राखी के तोहफे के बदले उन्हें नियुक्ति देने की मांग की है, उनकी मांग है कि मेडिकल ऑफिसर्स के तर्ज पर उन्हें भी नियुक्ति दी जाए। मांगें नहीं मानने पर उन्होंने आंदोलन जारी रखने की चेतावनी भी दी है।


महिला प्रदर्शनकारियों को देखते हुए बीजेपी कार्यालय के चारों ओर भारी बैरिकेडिंग की गई है और बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को राखी बांधने पहुंची चयनित महिला शिक्षिकाओं को बीजेपी दफ्तर के बाहर तैनात पुलिस बल ने रोक दिया। जिसके बाद वे हाथों में राखी की थाल सजाए सड़क पर ही बैठ गई।