भिंड विधायक का बड़ा खुलासा.. पुलिस और माइनिंग की मिलीभगत से चल रहा अवैध उत्खनन का खेल.... - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

भिंड विधायक का बड़ा खुलासा.. पुलिस और माइनिंग की मिलीभगत से चल रहा अवैध उत्खनन का खेल....

भिंड विधायक का बड़ा खुलासा..
पुलिस और माइनिंग की मिलीभगत से चल रहा अवैध उत्खनन का खेल....




भिंड/मध्यप्रदेश

 पावरमेक कंपनी का पावर ही कहिये जनाब की बिना किसी रोकटोक के इनके वाहन धड़ल्ले से खनिज की बहुमूल्य संपदा का दोहन किया जा रहा है।और जिम्मेदार अपने मुंह मे दही जमाये बैठे है। और इस बात का खुलासा कोई और नहीं बल्कि जनता का जनप्रतिनिधि ही स्वयं कर रहा है।

आपको बतादें की क्षेत्रीय विधायक ने अवैध उत्खनन के खिलाफ कमर कस ली है। उपरोक्त विषय में भिंड विधायक संजीव सिंह ने कहा कि अवैध रेत उत्खनन के काले कारनामे में पुलिस, माइनिंग भी शामिल।

पावर मेक कंपनी के द्वारा भिंड में अवैध रेत उत्खनन को लेकर लूट जारी है। विधायक ने कहा पावरमेक कंपनी पुलिस व माइनिंग की मिली भगत से फर्जी रायल्टी से लाखों रुपए का घोटाला कर राजस्व को चूना लगा रही है रही है।


भिंड विधायक संजीव सिंह कुशवाह 2 दिन से लगातार सक्रिय हुए पहले दिन 12 ट्रकों को पकड़ा कर कार्रवाई करवाई तो आज दूसरे दिन भी छह ट्रक ऊमरी नाके पर बिना रायल्टी के मिले, जिसको लेकर भिंड विधायक संजीव सिंह ने कहा कि पावर मेक कंपनी जोकि पुलिस माइनिंग की मिलीभगत से बरसात में प्रतिबंध होने के बावजूद भी रेत का अवैध उत्खनन और परिवहन कर रही है।


 भिंड विधायक संजीव सिंह ने कहा है कि अवैध रेत उत्खनन रोकने का बीड़ा मैंने उठाया है, कहीं की रायल्टी पर कहीं से रेत भरना और जीवनदायिनी सिंध नदी को अवैध तरीके से खोदकर जिस तरह भिंड की संपत्ति को लूटा जा रहा है यह बर्दाश्त नहीं होगा।


  संजीव सिंह विधायक भिंड।