झूठी निकली लूट की कहानी लोन चुकाने गर्ल-फ्रेंड के साथ रची साज़िश - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

झूठी निकली लूट की कहानी लोन चुकाने गर्ल-फ्रेंड के साथ रची साज़िश

झूठी निकली लूट की कहानी
लोन चुकाने गर्ल-फ्रेंड के साथ रची साज़िश




भोपाल-मध्यप्रदेश

राजधानी भोपाल में हनुमानगंज क्षेत्र में सुपारी व्यापारी के यहां काम करने वाले कर्मचारी की लूट की कहानी झूठी निकली। पुलिस के अनुसार कर्मचारी ने अपना लोन चुकाने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर पूरी साजिश रची थी। पुलिस ने कर्मचारी नरेन्द्र पंथी और उसकी गर्लफ्रेंड मोहिनी पर मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें कि हनुमानगंज थाना पुलिस के मुताबिक नरेन्द्र पंथी एक सुपारी व्यापारी दीपक हिरवानी के यहां काम करता है। नरेन्द्र ने थाने आकर एक दिन पहले शिकायत की थी कि व्यापारी के दिए गए डेढ़ लाख रूपए दो लोगों ने हमला कर उससे लूट लिए। उसके हाथों पर वार किया गया था। वह लहुलुहान होकर थाने पहुंचा था। पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि फरियादी द्वारा बताई गई बातें गलत हैं। सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए, लेकिन फरियादी नरेन्द्र के साथ घटना स्थल पर कोई लूट नहीं पाई गई। जब सख्ती से पूछताछ की गई तो नरेन्द्र ने बताया कि उसका एक लाख का पर्सनल लोन चुकाने के लिए उसने खुद के साथ लूट की साजिश रची थी। इस काम में उसकी गर्लफ्रेंड मोहिनी ने साथ दिया था। लूट दिखाने के लिए खुद ही उसने अपने हाथों पर तीन जगह ब्लेड मारी थी।पुलिस ने नरेन्द्र और उसकी गर्लफें्रड के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। डेढ़ लाख रूपए मोहिनी के पास से जब्त किए गए हैं।



राम स्नेही मिश्रा, एएसपी, भोपाल