जबलपुर की केंट विधानसभा क्षेत्र में जोरोशोरों से चल रही अन्न उत्सव की तैयारियां.. - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

जबलपुर की केंट विधानसभा क्षेत्र में जोरोशोरों से चल रही अन्न उत्सव की तैयारियां..

जबलपुर की केंट विधानसभा क्षेत्र में जोरोशोरों से चल रही अन्न उत्सव की  तैयारियां..



प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत गरीबों को नि:शुल्क खाद्यान्न के वितरण के लिए सात अगस्त को आयोजित किये जा रहे अन्न उत्सव की केंट विधानसभा क्षेत्र में चल रही तैयारियों की आज सोमवार को सर्किट हाउस में संपन्न हुई बैठक में विधायक श्री अशोक रोहाणी ने समीक्षा की।

बैठक में एसडीएम रांझी कलावती व्यारे, तहसीलदार रांझी श्यामनंदन चंदेले एवं नायब तहसीलदार नीरज तखरया सहित केंट विधानसभा क्षेत्र की आपदा प्रबंधन समिति के सदस्य श्री श्याम सुंदर अग्रवाल, श्री सर्वेश मिश्रा, श्रीमती सोना वर्मा श्रीमती तृष्णा चटर्जी आदि मौजूद रहे।

विधायक श्री रोहाणी ने बैठक में अन्न उत्सव को लेकर सभी जरूरी व्यवस्थायें समय रहते पूरी कर लेने के निर्देश अधिकारियों को दिये। उन्होंने बैठक में मौजूद आपदा प्रबंधन समिति के सदस्यों के साथ-साथ पार्टी कार्यकर्ताओं से भी कहा कि अन्न उत्सव को सफल बनाने अपने-अपने क्षेत्र के हितग्राहियों से व्यक्तिगत रूप से संपर्क करें तथा उन्हें उचित मूल्य दुकान पहुंचने के लिए आमंत्रण दें।

श्री रोहाणी ने इस अवसर पर उचित मूल्य दुकानों की साफ-सफाई, रंगाई-पुताई को लेकर भी जरूरी दिशा-निर्देश अधिकारियों को दिये। उन्होंने केंट विधानसभा क्षेत्र में डेंगू की रोकथाम के लिए किये जा रहे उपायों तथा कोरोना की संभावित तीसरी लहर से निपटने की जा रही तैयारियों पर भी बैठक में चर्चा की।