जहरीले जाम पर जमती सियासत पूर्व मंत्री सज्जनसिंह और प्रियवतसिंह पहुंचे पिपलियामंडी - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

जहरीले जाम पर जमती सियासत पूर्व मंत्री सज्जनसिंह और प्रियवतसिंह पहुंचे पिपलियामंडी


 

जहरीले जाम पर जमती सियासत 
पूर्व मंत्री सज्जनसिंह और प्रियवतसिंह पहुंचे पिपलियामंडी 



मंदसौर एमपी

 मंदसौर में जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में राजनीति तेज होती जा रही है । इसी बीच कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने शराब कांड में मृतकों के परिजनों से मुलाकात की और पिपलियामंडी में नुक्कडसभा कर शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा। वही मृतको के परिवार को 25-25 लाख के मुआवजे की मांग की..। 


पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने आरोप लगाया है कि प्रदेश भर में जहरीली शराब के माफिया भाजपा के संरक्षण में पनप रहे हैं। पूर्व मंत्री ने जहरीली शराब को लेकर गठित की गई एसआईटी पर भी सवाल उठाए हैं। सज्जन सिंह वर्मा ने एसआईटी प्रमुख राजेश राजौरा को ऐसे मामले में लीपापोती करने में माहिर बताया है। उन्होंने कहा कि केसे सरकार को बचाना है ये उनको अच्छे से आता है। इस सरकार पर हत्या का मुकदमा दर्ज होना चाहीऐ । वर्मा ने कहा की 2018 के चुनाव मे जनता ने कांग्रेस को चुना था लेकिन भाजपा ने छल करके,भ्रष्टाचार के पैसो से हमारी सरकार गिरा दी । लेकिन 2023 मे जनता फिर कांग्रेस पर भरोसा जताऐगी ओर फिर 20 सालो तक भाजपा नजर नही आऐगी । पिपलियामंडी मे नुक्कड़ सभा के बाद सभी कांग्रेस नेताओ ने जहरीली शराब से मृतको को मौन रखकर श्रृद्धांजलि दी । वही इसके बाद मृतको के परिवारजनो से मुलाकात की ओर घटनाक्रम जाना वही मदद का भरोसा दिलाया ।


सज्जन सिंह वर्मा, पुर्व मंत्री