नींद की झपकी बनी बड़ी दुर्घटना बस हादसा, 2 बस में टक्कर, - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

नींद की झपकी बनी बड़ी दुर्घटना बस हादसा, 2 बस में टक्कर,


नींद की झपकी बनी बड़ी दुर्घटना
बस हादसा, 2 बस में टक्कर,



देवास- MP

आगरा बॉम्बे नेशनल हाइवे पर चिड़ावद के नजदीक टोंकखुर्द थाना अंतर्गत हुआ बस हादसा, 2 बस में टक्कर, एक यूपी की तो एक एमपी की पासिंग बस, पुलिस के अनुसार 17 लोग घायल, 1 की मौत, एक गंभीर घायल को किया इंदौर रेफर, बाकी अन्य घायलों को किया देवास जिला अस्पताल रेफर, एबी रोड स्थित स्वास्तिक होटल के सामने की बताई जा रही घटना, 


दरअसल इंदौर ग्वालियर व सूरत से कानपुर रूट की बस में देर रात हादसा हो गया जहां एक एमपी पासिंग व यूपी पासिंग बस एक ही रूट पर चल रही थी। जहां ड्राइवर को नींद के झपके आने से बस की जोरदार टक्कर हो गयी। जिसमें 17 लोग घायल व एक कि मौत हो चुकी है। सभी घायलों को देवास जिला अस्पताल लेकर आये है जिनका इलाज जारी है वहीं एक गंभीर घायल को इंदौर रेफर किया जा चुका है। बताया जा रहा हादसा शुक्रवार की रात 11 बजे बाद हुआ जहां चिड़ावद के समीप टोंकखुर्द थाने के अंतर्गत स्वास्तिक होटल के सामने अनियंत्रित बस ने बस को टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर के चलते एक बस रोड से निचे उतर गई। जिसमें हेमंत पिता जय कुमार योगी उम्र 28 वर्ष निवासी करेरा जिला शिवपुरी की मौके पर मौत हो गयी। वहीं एक गंभीर घायल रवि कुमार निवासी सलावद पुर उम्र 38 वर्ष को इंदौर रैफर किया जा चुका है। 

जिला अस्पताल के डॉ ने बताया कि चिड़ावद के पास बस की टक्कर हुई है जिसमें से 17 घायल व एक मृतक को यहां लाया गया था, सभी घायलों का यहां इलाज जारी है। व एक गंभीर घायल को इंदौर रैफर किया है। 

उपनिरीक्षक हिमांशु पांडे ने बताया कि एबी रोड पर स्वास्तिक होटल के नजदीक बस हादसा हुआ है जिसमें 18 लोग घायल हुए है इनमें से ही 1 कि मौत हो चुकी है व एक को इंदौर रेफर कर दिया गया है। मृतक का नाम हेमंत योगी है।