खाकी पर लगे गंभीर आरोप महिला ने पुलिसकर्मियों पर जांच के नाम पर जबरदस्ती करने के लगाए आरोप - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

खाकी पर लगे गंभीर आरोप महिला ने पुलिसकर्मियों पर जांच के नाम पर जबरदस्ती करने के लगाए आरोप

खाकी पर लगे गंभीर आरोप
 महिला ने पुलिसकर्मियों पर जांच के नाम पर
 जबरदस्ती करने के लगाए आरोप




महिला ने थाने के 3 कर्मचारियों पर लगाया अभ्रदता व जबदस्ती करने का आरोप 

जिला पुलिस अधीक्षक को दी लिखित में शिकायत, एसडीओपी सुसनेर करेगें मामले की जांच 



मध्य प्रदेश के आगर मालवा- 

सुसनेर थाने में पदस्थ 3 कर्मचारियों पर पिडावा रोड पर रहने वाली एक महिला ने जांच के बहाने घर से ले जाकर अभ्रदता करने तथा जबदस्ती करने के आरोप लगाते हुवें जिला पुलिस अधीक्षक को इसकी लिखित शिकायत की हैं। जिला पुलिस अधीक्षक ने शिकायत को सुसनेर एसडीओपी को भेजकर उनसे प्रतिवेदन मांगा हैं। जानकारी के अनुसार पिडावा रोड पर रहने वाली एक 30 वर्षीय महिला ने 4 जून को थाने में शिकायती आवेदन देते हुवे बताया था कि उसने अपने चांदी के कडे गिरवी रखकर एक व्यक्ति से पैसे लिए थें। अब वह व्यक्ति कडे वापस नही दे रहा हैं। पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की तो महिला ने 9 जून को मुख्यमंत्री हेल्पलाईन पर इसकी शिकायत की जिसके बाद 9 जून को ही थाने के एक कर्मचारी ने रात्रि 11 बजे के लगभग महिला के घर पहुंचा उसके साथ 2 अन्य कर्मचारी भी थें, इन्होने महिला से कहा कि तू हमारी बहन हैं तेरी शिकायत की जांच के लिए बड़े अधिकारी आए हैं वो तूझे बुला रहे हैं। इस तरह बहला फुसला कर ये लोग महिला को मोड़ी रोड चौराहे से आगे लेकर गए वहां 3 कर्मचारियों ने शराब पी उसके बाद महिला को जबदस्ती शराब पिलाई जिसके बाद रात्रि 12 बजे के लगभग ये कर्मचारी उस महिला को लेकर मैना रोड पर स्थित मटन माक्रेट पहुंचे जहां पर महिला के साथ जबदस्ती की गई। गुरूवार को महिला ने सुसनेर थाने पर शिकायत दर्ज करवानें का प्रयास किया किन्तु महिला की शिकायत नही सुनी गई जिसके बाद गुरूवार दोपहर 4 बजे करीब महिला जिला पुलिस अधीक्षक के कार्यालय में पहुंची इसकी लिखित शिकायत की। सूत्रों के अनुसार मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस पूरी तरह से मामले को दबाने में जुटी हुई हैं। तथा महिला के गांव के ही एक व्यक्ति के द्ववारा महिला पर मामले को रफा दफा करने का दबाव डलवाया जा रहा हैं। 

महिला ने शिकायत दी हैं 

सुसनेर थाने के कर्मचारियों के द्ववारा गलत व्यवहार करने जबदस्ती करने की शिकायत महिला के द्ववारा की गई हैं। महिला की शिकायत को एसडीओपी सुसनेर को गंभीरता पूर्वक पूरे मामले की जांच कर वास्तविकता का पता लगाने के निद्वेश दिए गए हैं।