बारिश की मार से..पानी पानी हुआ जीआरपी थाना धूप में फाईलें, सेफ्टी जैकेट व हेलमेट सुखाते नजर आए पुलिसकर्मी - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

बारिश की मार से..पानी पानी हुआ जीआरपी थाना धूप में फाईलें, सेफ्टी जैकेट व हेलमेट सुखाते नजर आए पुलिसकर्मी

बारिश की मार से..पानी पानी हुआ जीआरपी थाना
धूप में फाईलें, सेफ्टी जैकेट व हेलमेट सुखाते नजर आए
पुलिसकर्मी


देवास MP



बारिश में पानी-पानी हुआ देवास का जीआरपी थाना, परिसर में दो फीट तक भर गया बारिश का पानी.....

पुलिसकर्मियों को डिवाइडरों पर धूप में सुखानी पड़ी आवश्यक फाईलें के साथ सेफ्टी जैकेट व हेलमेट भी.... 


देवास में एक घण्टे से अधिक समय तक हुई बारीश के कारण जीआरपी थाना परिसर में बारिश का पानी भर जाने से पुलिसकर्मियों को परेशानीयों का सामना करना पड़ा। करीब एक से तीन फीट तक पानी भर जाने से टीआई रूम और लॉकअप रूम सहित पूरा परिसर पानी-पानी हो गया है. जिसके कारण जीआरपी थाना परिसर पुलिसकर्मियों और लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पडा़ अचानक हुई बारीश के कारण जीआरपी थाने के सारे जरुरी कागजात और दस्तावेज भी भीग गए.

जीआरपी थाने के लोगों का कहना है कि बारिश के चलते अक्सर यहां पानी जमा हो जाता है, जिससे रिकॉर्ड रूम ,और असलहा रूम सहित अन्य स्थानों पर पानी भर जाता है इसके अलावा बारिश के दिनों में थाने की हालत बहुत दयनीय हो जाती है। पहले तो बैरिक और थाना टपकता था। कुछ काम कराने से हालत में कुछ सुधार हुआ लेकिन ड्रेनेज सिस्टम नहीं होने के कारण थाने में पानी भर जाता है। 


देवास के रेलवे स्टेशन परिसर में थाने के बाहर बने डिवाईडर व अन्य स्थानों पर कई फाइलें और आवश्यक सामान को पुलिस कर्मियों को धूप में सुखाते देखा गया। जब नेटवर्क 10 की टीम द्वारा बात की गई तो जीआरपी थाने के जवाबदार कैमरे के सामने बात करने को तैयार नही थे।