पेंशनर एसोसिएशन जबलपुर ने संभागायुक्त को CM के नाम सौपा मांगपत्र.. - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

पेंशनर एसोसिएशन जबलपुर ने संभागायुक्त को CM के नाम सौपा मांगपत्र..

 

पेंशनर एसोसिएशन जबलपुर ने संभागायुक्त को CM के नाम सौपा मांगपत्र..



जबलपुर की पेंशनर एसोसिएशन (पंजीयन क्रमांक 22 231)ने विगत दिनों हुई बैठक में निर्णय लिया था कि 5%डीए राहत वर्ष 2019 के आदेश शीघ्र जारी करने हेतु मध्य प्रदेश शासन के मुख्यमंत्री एवं वित्त मंत्री महोदय को मांग पत्र पहुंचाया जाएगा।

इसी तारतम्य में पेंशनर्स एसोसिएशन के मुख्य पदाधिकारियों ने कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए संभागायुक्त कार्यालय पहुंचकर जिम्मेदारों से बात की। पेंशनर एसोसिएशन के राज्य प्रवक्ता मोहन अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि...एसोसिएशन के राज्य सचिव एचपी उरमलिया एवं प्रदेश स्तर के सभी मुख्य पदाधिकारियों से चर्चा के उपरांत यह निर्णय लिया गया है कि अब पेंशनर्स के हक की आवाज बुलंद करने सीधे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से ही संवाद किया जाएगा।उन्होंने बताया कि...

राज्य के पेंशनर्स को विगत 2 वर्ष से लंबित 5 % डीए जुलाई 2019 का नहीं दिए जाने पर गंभीर रोष व्यक्त करते हुए यह निर्णय लिया गया कि 10 जून 2021 के पश्चात मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं वित्त मंत्री महोदय को एक मांग पत्र संभागीय आयुक्त महोदय के माध्यम से भेजे जाने का निर्णय लिया गया हैं जिसमें मांग की गई हैं की जुलाई 2019 से 5%डीए सहित संपूर्ण एरियज के साथ यथाशीघ्र भुगतान कराया जाए । 


साथ ही राज्य के कोविड-19 से प्रभावित होकर मृत पेंशनर्स एवं उनके परिवार को राज्य के कर्मचारियों के समान रुपया 500000 की सहायता दी जाए ताकि प्रभावित परिवार को कुछ राहत मिल सके।


मांगपत्र सौपते हुए ये रहे मौजूद 

अध्यक्ष श्री एचपी उरमालिया ,शेष मणि पांडे, गौरी शंकर पांडे, मोहन अग्रवाल, विजय चौकसे, दिनेश चौधरी ,मध्य प्रदेश विद्युत मंडल ,एसपी शुक्ला, नरेश तिवारी ,आर एस कनौजिया , बी आर नामदेव, राधा रमण तिवारी, बीएसपी गौर ,श्रीमती पुष्पा राजपूत, आर एस पांडे ,आदि ने मध्यप्रदेश शासन से शीघ्र आदेश जारी कराने की मांग की है।


एचपी उरमलिया 

State secretary

Mobile no - 9425867850


Mohan Agrawal

State spokesperson

Mobile no- 7999711688

पेंशनर्स एसोसिएशन जबलपुर मध्य प्रदेश