कांग्रेस के पूर्व मंत्री उमंग सिंघार के बंगले पर महिला ने लगाई फांसी.. छोड़ा सुसाइट नोट - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

कांग्रेस के पूर्व मंत्री उमंग सिंघार के बंगले पर महिला ने लगाई फांसी.. छोड़ा सुसाइट नोट

कांग्रेस के पूर्व मंत्री उमंग सिंघार के बंगले पर 
महिला ने लगाई फांसी.. छोड़ा सुसाइट नोट 




राजधानी भोपाल के शाहपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत पूर्व मंत्री उमंग  सिंघार के बंगले में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली इस पूरे मामले में युवती ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है वहीं पुलिस ने सुसाइड नोट युवती के पर्स से बरामद किया है आप को बता दे कि महिला  हरियाणा के अंबाला की रहने वाली है ।


वेंटिलेटर में दुपट्टा बांध का लगाई फांसी


महिला ने फांसी कमरे के ऊपर वेंटीलेटर पर दुपट्टा बांध कर उसे गले में डालकर फांसी लगाई है वही पुलिस को पर्स से सुसाइड नोट मिला सुसाइड नोट में महिला ने लिखा "मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं"


सूचना पर पहुंची पुलिस ने संभाला मोर्चा


 मामले की भनक लगते ही मौका ए वारदात पर पहुंच कर पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है पुलिस में पूरे बंगले की घेराबंदी करते हुए कमरे का बारीकी से निरीक्षण किया और फिर शव को फंदे से उतारकर विधिवत तरीके से जांच को आगे बढ़ाया। आपको बता दें कि मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बहरहाल युवती की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है और उसके इस आत्मघाती कदम के पीछे क्या कारण है इन सब बातों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही  होगा और उसके बाद ही पुलिस आगे की जांच करेगी।...


पुलिस कप्तान ने भी मामले की जानकारी

पुलिस अधीक्षक साईं कृष्णा थोटा ने बताया कि.... घटना की सूचना मिलते ही हमारी टीम मौके पर जा पहुंची थी हमारी टीम द्वारा घटनास्थल का बारीकी से मुआयना भी किया गया है मर्ग की जांच की जा रही है आज मृतक के परिजन उनकी माता और उसके बेटे का स्टेटमेंट लिया गया है अभी जांच जारी है,,, सुसाइड नोट मिला है और उसमें हैंडराइटिंग की जांच की जाएगी पता किया जाएगा कि सुसाइड नोट किसके द्वारा लिखा गया है....जैसे जैसे  तथ्य आते जाएंगे वैसी ही कार्रवाई की जाएगी।


घटना को लेकर भाजपा प्रवक्ता नेहा बग्गा ने कांग्रेस पर साधा निशाना


प्रवक्ता नेहा बग्गा
इधर बी जे पी प्रवक्ता नेहा बग्गा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि सोनिया जी भी एक महिला है कांग्रेस के नेता पूर्व मंत्री उमंग सिंघार के घर से महिला का जो सुसाईड नोट मिला है, उससे स्पष्ट है कि महिला को प्रेम जाल में फसा कर जीवन भर साथ निभाने का वादा किया था। ऐसा किया नही और वो मर गयी या मार दी गयी? सर्वशक्तिमान गांधी परिवार सोनिया जी राहुल जी प्रियंका जी जो बात बात पर ट्वीट करते है वो खामोश है या बेहोश है?