पत्नी के छोटे भाई से अवैध संबंध के चलते परेशान पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट.. - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

पत्नी के छोटे भाई से अवैध संबंध के चलते परेशान पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट..

पत्नी के छोटे भाई से अवैध संबंध के चलते परेशान पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट..





नई दिल्ली 
दिल्ली के तुगलकाबाद इलाके में एक शख्स अपनी पत्नी और अपने छोटे भाई के बीच अवैध संबंध से काफी परेशान था। दोनों को उसने पहले तो खूब समझाया, दोनों को दूर करने के लिए उसने चार बार अपना मकान बदल लिया। लेकिन जब फिर भी दोनों नहीं माने तो आखिरकार गंडासे से अपनी पत्नी पर हमला कर वह फरार हो गया। उधर, घायल अवस्था में पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया गया। घटना को लेकर शिकायत पर गोविन्दपुरी थाने की पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू की। इसी बीच फरार चल रहा आरोपी एक दिन जब अपने घर पर चाय पीने आया तो पुलिस ने उसे दबोच लिया। आरोपी की पहचान अकरम अंसारी के तौर पर की गई है, जिसे जेल भेज दिया गया है।


घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना गत 7 मई की रात करीब 8 बजे के आसपास की है, जब पुलिस को सूचना मिली थी कि तुगलकाबाद एक्सटेंशन में रहने वाली एक 27 वर्षीय महिला खून से लथपथ हालत में अपने कमरे में पड़ी है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पड़ोसी से पता चला कि घायल अवस्था में महिला का देवर उसे एम्स अस्पताल ले गया है। पुलिस को यह भी बताया गया कि महिला पर उसके पति ने ही हमला किया और फरार हो गया। घटना को लेकर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर गोविंदपुरी थाना एसएचओ प्रेमचंद्र के नेतृत्व में एसआई राजेंद्र मीणा की टीम ने आरोपी की तलाश शुरू की गई। इसी बीच पुलिस को गुरुवार को पता चला कि आरोपी अपने घर पर चाय पीने के लिए आया था, जिसे ट्रैप लगाकर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी का उसके छोटे भाई से अवैध संबंध है, जिससे वह परेशान था। दोनों को समझाने के अलावा, चार बार उसने अपना घर भी बदल लिया, लेकिन फिर भी दोनों नहीं मान रहे थे। उसके छोटे भाई का भी तलाक हो चुका है। जब दोनों नहीं माने तो गंडासे से उसने पत्नी पर हमला कर दिया और फरार होकर एक फैक्टरी में काम करने लगा। फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।