भाजपा के हाथ खून से रंगे हुऐं है मै कभी वहाँ स्वागत सम्मान करवाने नही जाऊंगा - पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा... - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

भाजपा के हाथ खून से रंगे हुऐं है मै कभी वहाँ स्वागत सम्मान करवाने नही जाऊंगा - पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा...


भाजपा के हाथ खून से रंगे हुऐं है 
मै कभी वहाँ स्वागत सम्मान करवाने नही जाऊंगा -

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा...





आष्टा - कांग्रेस के पूर्व लोक निर्माण कल्याण विभाग मंत्री एवं वर्तमान सौनकच्छ विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने स्थानीय विश्राम गृह पर प्रेस वार्ता आयोजित कर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुऐं कहा कि शिवराज सिंह मुख्यमंत्री के मंत्रीमण्डल में मंत्री अल्पज्ञानी है उन मंत्रीयो को ज्ञानवर्धन की आवश्यकता है।


 चिकित्सा प्रभारी मंत्री विश्वास सारंग के बयान पर पलटवार


 वहीं उन्होंने चिकित्सा प्रभारी मंत्री भा.ज.पा. के विश्वास सारंग के उस बयान पर पलटवार किया जब भा.ज.पा.मंत्री श्री सांरग,और क्षेत्रीय सांसद  महैंद्र सिंह सोलंकी आष्टा दौरे पर आये थे। तब मंत्री श्री सारंग ने कांग्रेस के सौनकच्छ विधायक व पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा द्वारा विधायक निधि से 25 लाख रु. की राशी आष्टा में निर्मित होने वाले आक्सीजन प्लांट के लिये दिये जाने की घोषणा को लेकर पत्रकारो के सवालों पर जवाब देते हुऐं कहां था कि कौई भी विधायक दूसरी विधानसभा में विधायक निधी की राशी नही दे सकता जिसका पलटवार करते हुऐ पूर्व कांग्रेस मंत्री श्री वर्मा ने गत् दिवस स्थानीय विश्राम गृह पर आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान करते हुऐ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मंत्री मण्डल के मंत्रीयो को अल्पज्ञानी बताते हुऐ ज्ञान वर्धन होने की आवश्यकता होना बताया।


खुद के ही मुख्यमंत्री के आदेश का नहीं है ज्ञान तो देदे इस्तीफा

 

कांग्रेस के पूर्व लोक निर्माण कल्याण विभाग मंत्री एवं वर्तमान सौनकच्छ विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने स्थानीय पत्रकारों  से चर्चा करते हुए कहा कि । भाजपा ने कितने ज्ञानवान लोगों को मंत्री पद बांट दिए हैं इस बात का अंदाजा तब ही लग जाता है जब उनके बयानों में यह बात जाहिर हो जाए कि उन्हें पता ही नहीं कि उनकी पार्टी का मुख्यमंत्री किन बयानों को दे चुका है। इतना ही नहीं यह बुद्धिमान मंत्री शिवराज के आदेशों के खिलाफ ही बयान बाजी कर खुद की बुद्धिमत्ता साबित कर रहे हैं। वही उन्होंने मंत्री श्री सारंग को  मंत्री पद से इस्तीफा देने की बात कि और कहा कि आपकी सरकार ने ही आदेश जारी किया है कि कौई भी विधायक किसी भी विधान सभा में अपनी विधायक निधी राशी दे सकता है।

सांसद महेंद्र सोलंकी के बयानों पर बोले सज्जन सिंह वर्मा


  क्षेत्रीय सांसद श्री महैंद्र सोलंकी के द्वारा पूर्व आष्टा दौरे पर आये बयान में कांग्रेस सोनकच्छ विधायक श्री वर्मा द्वारा आष्टा मे निर्मित होने वाले आक्सीजन प्लांट में 25 लाख रु. की विधायक निधी से दि जाने वाली राशी के पत्रकारो द्वारा सवाल करने पर क्षैत्रिय सांसद श्री सोलंकी ने कहाँ था कि सौनकच्छ विधायक अपनी विधायक निधी से आष्टा में निर्मित होने वाले प्लांट को 25 लाख रुपये देते है तो भा.ज.पा. उनका स्वागत सम्मान करेगी क्षेत्रीय सांसद श्री सौलंकी के इस बयान पर कांग्रेस के पुर्व मंत्री एवं सौनकच्छ विधायक कांग्रेस श्री सज्जन सिंह वर्मा ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुऐं कहा की भाजपा के हाथ खून से रंगे है मै वहां स्वागत सम्मान के लिये कभी नही जाऊंगा।


 नगर के स्थानीय विश्राम गृह पर आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कैलाश परमार पुर्व न.पा. अध्यक्ष,महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष गुलाब बाई ठाकुर,हरपाल ठाकुर अखिल भारतीय कांग्रेस सदस्य,  राधेश्याम सोनी, गोपाल सिंह इंजिनियर पुर्व कांग्रेस प्रत्याशी, सहित आदि अनेक कांग्रेस जन उपस्थित रहे