जनता ने की पुलिस वाले की पिटाई अपनी जान बचाकर घर में छुपा सिपाही - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

जनता ने की पुलिस वाले की पिटाई अपनी जान बचाकर घर में छुपा सिपाही

जनता ने की पुलिस वाले की पिटाई 
अपनी जान बचाकर घर में छुपा सिपाही




छतरपुर मध्यप्रदेश


भीड़ ने पुलिसकर्मी को दौड़ाकर पीटा, 

जान बचाने एक घर में घुसा सिपाही

 भीड़ ने डण्डों से की मारपीट

बाजार बंद कराने को लेकर हुआ विवाद,

 आम जनता में भड़का आक्रोश


बमीठा थाना क्षेत्र के ग्राम झमटुली में  शनिवार को  पुलिस के एक आरक्षक के साथ भीड़ के द्वारा दौड़ा-दौड़ाकर मारपीट करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मारपीट का वीडियो विचलित करने वाला है। इस वीडियो में दिख रहा है कि आरक्षक के पीछे एक दर्जन से ज्यादा लोग डण्डा लेकर दौड़ रहे हैं। किसी तरह वह जान बचाने के लिए एक घर में घुसता है जहां भीड़ उस पर टूट पड़ती है। भीड़ के द्वारा डण्डों से सिपाही की मारपीट की जाती है और फिर लोग मौके से भाग जाते हैं।


जानिए आखिर क्या है पूरा मामला ..?? 


दरअसल बमीठा थाने की पुलिस क्षेत्र के ग्राम झमटुली में कोरोना कफ्र्यू का पालन कराने पहुंची थी। शुक्रवार को झमटुली में बाजार लगता है। बाजार में भीड़ को रोकने के लिए डायल 100 में मौजूद ड्राईवर और एक सिपाही यहां पहुंचते हैं। यहां लोगों को दुकानें बंद करने की समझाईश देते हैं। हल्लनपुरी नामक एक व्यक्ति दुकान बंद करने से मना करता है तो सिपाही संतराम उसे डण्डा मार देते हैं। डण्डे की चोट के कारण पहले से नशे में मौजूद हल्लन के सिर से खून निकल आता है और खून को बहता देख हल्लन सहित अन्य लोग डण्डा लेकर पुलिस की ओर दौड़ पड़ते हैं।


अपनी जान बचाने घर में घुसा आरक्षक भीड़ ने घर में घुसकर मारा


 डायल 100 का ड्राईवर जान बचाने के लिए गाड़ी लेकर भाग जाता है लेकिन आरक्षक संतराम भीड़ ने नहीं बच पाते। भीड़ उन्हें दौड़ाते हुए खदेड़ती रहती है। इसी बीच एक घर में शरण के लिए घुसे संतराम पर पीछे से पहुंची भीड़ जमकर डण्डे बरसाती है। किसी तरह आसपास के लोग जमा होते हैं और मारपीट कर रहे लोगों को मौके से भगाते हैं।


इनका कहना-संदीप दीक्षित, थाना प्रभारी बमीठा

कोरोना कफ्र्यू का पालन कराने झमटुली गई पुलिस पर हमले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस बल भेजा गया है। घायल आरक्षक का इलाज कराने के बाद मारपीट करने वालों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी।


एक नज़र इधर भी...