फेरे होने से पहले.. मण्डप से भागी दुल्हन... - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

फेरे होने से पहले.. मण्डप से भागी दुल्हन...

फेरे होने से पहले..
मण्डप से भागी दुल्हन...




ग्वालियर मध्यप्रदेश

 ग्वालियर में शादी के सात फेरे लेने से पहले दुल्हन मंडप से भाग गई। हाइवे पर आकर प्रेमी के साथ उसके घर पहुंची। जब दुल्हन के घरवालो को पता चला तो उसे तलाश करते हुए प्रेमी के घर पहुंच गए। लेकिन दुल्हन और उसका प्रेमी वहां से जा चुके थे। तब दुल्हन के घरवालों ने प्रेमी के घरवालों को धमकाया। यह पता चला तो दुल्हन और उसका प्रेमी एसपी ऑफिस पहुंचे और सुरक्षा की गुहार लगाई। वहीं एसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।



 दरअसल शहर के देहात हस्तिनापुर इलाके की रहने वाली युवती की शनिवार को शादी थी। घर मे शादी की सारी तैयारियां चल रही थी। लेकिन युवती को बिजौली थाना क्षेत्र के राधेश्याम से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन उसके घरवालों को यह रिश्ता न मंजूर था। उन्होंने उसकी शादी भी तय कर दी। शनिवार को शादी होना थी। घर में मंडप गड़ा हुआ था। लेकिन सात फेरे होने से पहले ही दुल्हन वहां से भाग गई।


 हाइवे पर उसे राधेश्याम मिल गया। इसके बाद दोनों अपने घर पहुंचे। उधर दुल्हन के परिजनों को पता चला तो उसे तलाश करने में जुट गए। वह तलाश करते हुए उसके घर भी पहुंचे। उसके घरवालों को धमकी देकर आए है। प्रेमी को मालूम था कि वह लोग घर आ सकते है। इसलिए वहां से भी भाग निकले और एसपी ऑफिस आकर एसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है।


 प्रेम प्रसंग के चलते राधेश्याम अपनी प्रेमिका को भगा तो लाया, लेकिन काफी डरा हुआ है। उसने बताया कि प्रेमिका के घरवाले उसकी और उसके घरवालों की जान के पीछे पड़े हुए है। अगर वो उसे मिल गया तो उसे मार डालेगे। लेकिन वह प्रेमिका को जी जान से चाहता है। उसके बिना नहीं रह सकता है। अगर पुलिस चाहे तो उसे 8 दिन के लिए जेल भेज दे। ताकि उसकी जान तो बच जाएगी। वहीं पुलिस ने दोनों युवक और युवती के परिजनों को सूचित कर काउंसलिंग कराने की बात कही है।