समाजसेेवी ठाकुर रामजियन सिंह एवं रजनीश द्वारा छपारा पुलिस स्टाफ को दी गई स्टीम मशीन.. - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

समाजसेेवी ठाकुर रामजियन सिंह एवं रजनीश द्वारा छपारा पुलिस स्टाफ को दी गई स्टीम मशीन..


समाजसेेवी ठाकुर रामजियन सिंह एवं रजनीश द्वारा
छपारा पुलिस स्टाफ को दी गई स्टीम मशीन..



अमित श्रीवास्तव छपाराा सिवनी

छपारा- कोविड-19 महामारी से बचने के लिए प्राथमिक उपचार के तौर पर भाप लेना आवश्यक होता है जिसके संसाधन की आवश्यकता हर व्यक्तियों को है इसी को ध्यान में रखते हुए फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में पुलिस काम कर रही है। जिन्हें बीज निगम में उच्च पद में रहे ठाकुर रामजियन सिंह समाजसेवी एवं पूर्व विधायक रजनीश सिंह के सौजन्य से छपारा पुलिस स्टाफ के सभी पुलिसकर्मी और थाना प्रभारी को स्टीम मशीन छपारा के के द्वारा ठाकुर रामजियन सिंह रजनीश सिंह द्वारा दी गई । 

इससे पहले भी आम जनता को दी जा चुकी है स्टीम मशीन


गौरतलब है कि इसके अलावा ठाकुर चाचा रामजियन सिंह जी पूर्व विधायक रजनीश सिंह द्वारा बर्रा ग्राम के आसपास के ग्राम के लोगों को भी स्टीम मशीन दी गई है। योद्धा के रूप में फ्रंटलाइन वर्कर पुलिस महामारी में काम कर रही है जिनकी स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए छोटी सी पहल है स्वास्थ्य की कामना करते हुए उन्हें यह स्टीम मशीन प्रदाय की गई है। इस पर थाना प्रभारी और छपारा पुलिस स्टाफ ने आभार व्यक्त किया। इस मौके पर मीडिया कर्मी हासिम खान गोल्डी ठाकुर अमित श्रीवास्तव गजेंद्र चौहान मुकेश कुमार के हाथों यह स्टीम मशीन थाना छपारा स्टाफ को दी गई ।

पेज