MP के ऊर्जा मंत्री का श्रमदान.. मुक्तिधाम पहुंचकर की साफ सफाई... - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

MP के ऊर्जा मंत्री का श्रमदान.. मुक्तिधाम पहुंचकर की साफ सफाई...

 MP के ऊर्जा मंत्री का श्रमदान..
मुक्तिधाम पहुंचकर की साफ सफाई...



ग्वालियर मध्य्प्रदेश

हमेशा से चर्चाओं में रहने वाले मध्यप्रदेश शासन के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने एक बार फिर से अपनी दिनचर्या में बदलाव कर मानवता की मिसाल पेश की, मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने चार शहर का नाका स्थित मुक्तिधाम मैं श्रमदान किया।उन्होंने मुक्तिधाम पहुंचकर खुद की कमान संभाली क्षेत्र का जायजा लिया और फिर सफाई कार्य मे जुट गए।


 ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर 2 दिन पहले बिना हेलमेट पहने स्कूटी चलाई थी। अपनी गलती का एहसास होने पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने ट्रैफिक थाने में जाकर खुद चालान कटवाया था और पश्चाताप करने के रूप में मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर आज चार शहर का नाका स्थित मुक्तिधाम मैं श्रमदान किया।

ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने मुक्तिधाम मैं झाड़ू लगाई और सैनेटाइजेशन किया।

ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने झाड़ू व कचरा उठाकर समाज में स्वच्छता का संदेश दिया।


बगैर हेलमेट के स्कूटर ड्राइव करना मेरी गलती है। पुलिस ने हो सकता है संकोचवश नहीं टोका हो। मैं अपनी गलती को स्वीकार करता हूं। मैंने स्वयं जाकर जुर्माना भी भर दिया है और पश्चाताप के लिए एक घंटे चार शहर का नाका मुक्तिधाम में श्रमदान भी किया।

 प्रद्युमन सिंह तोमर (ऊर्जा मंत्री)