एम्बुलेंस में हुआ गर्भवती महिला से सामूहिक दुष्कर्म - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

एम्बुलेंस में हुआ गर्भवती महिला से सामूहिक दुष्कर्म

एम्बुलेंस में हुआ गर्भवती महिला से सामूहिक दुष्कर्म





राजस्थान-जयपुर

 राजस्थान के जयपुर में गर्भवती महिला को खाना देने के बहाने एंबुलेंस में बुलाकर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दोनों दरिंदो को अरेस्ट कर लिया गया है. घटना के बाद पीड़िता, पुलिस थाने पहुंची. पीड़िता को उस एंबुलेंस का नंबर नहीं पता था, जिसमें उसके साथ गैंगरेप हुआ. किन्तु SMS अस्पताल की पुलिस चौकी में पहुंच कर उसने वहां खड़ी वैन को देखकर बताया कि आरोपी सुरेंद्र और महेंद्र के पास ऐसी ही एंबुलेंस थी. इसी के साथ पीड़िता ने बताया कि सीट पर लाल रंग की दरी बिछी हुई थी और एम्बुलेंस में स्पीकर भी लगे हुए थे.

इसके बाद पुलिस पीड़िता को लेकर SMS मेडिकल कॉलेज पहुंची. यहां एंबुलेंस स्टैंड पर पुलिस ने एक-एक गाड़ी की तलाशी लेना शुरू किया. पीड़िता ने सुरेंद्र योगी की एंबुलेंस को पहचान लिया. वहां मौजूद ड्राइवरों ने बताया कि सुरेंद्र कई घंटों से लापता है. इसके बाद सुरेंद्र योगी को नामजद कर उसकी खोजबीन की गई और पुलिस ने सुरेंद्र को अरेस्ट कर लिया. बुधवार को वारदात में शामिल महेंद्र को पुलिस ने दबोच लिया.

जानकारी के मुताबिक, सुरेंद्र कानोता में रहता है. वैसे वो मूल रुप से भरतपुर जिले के भुसावर का निवासी है. वहीं दूसरा आरोपी महेंद्र मीणा दौसा जिले के कालाखोह का निवासी है. दोनों आरोपी जयपुर में एंबुलेंस चलाते हैं. वहीं मामले में डीसीपी अभिजीत सिंह ने बताया कि 22 वर्षीय गर्भवती महिला अपने पति के साथ SMS अस्पताल के बाहर फुटपाथ पर रहती है. 24 मई को सुबह 11 बजे वो भोजन लेने के लिए गई. तभी आरोपी सुरेंद्र ने खाना देने के बहाने अपनी एंबुलेंस में बुला लिया. इसके बाद गांधी सर्किल से झालाना जाने वाली रोड पर दोनों युवकों ने एंबुलेंस में ही महिला के साथ बलात्कार किया. इसके बाद उसे एसएमएस अस्पताल पर लाकर वापस छोड़ दिया.