पुलिस ने बृद्धआश्रम में बुजुर्गों को भेंट किये कपड़े,एंव बृद्धआश्रम के लिए दिया राशन - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

पुलिस ने बृद्धआश्रम में बुजुर्गों को भेंट किये कपड़े,एंव बृद्धआश्रम के लिए दिया राशन

पुलिस ने बृद्धआश्रम में बुजुर्गों को भेंट किये कपड़े,एंव बृद्धआश्रम के लिए दिया राशन




छतरपुर पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा की संकल्प अभियान के तहत समूचे जिले में गरीब असहाय बुजुर्गों की पुलिस लगातार सेवा में लगी हुई कही राशन सामग्री वितरण की जा रहे है तो कही कपड़े दवाई जैसी सेवा लगातार की जा रही है।

इसी क्रम में आज दोपहर थाना प्रभारी भगवां के के खनेजा एंव उपथाना प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार ने पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा के निर्देशन में एंव एसडीओपी बड़ामलहरा राजाराम साहू के मार्गदर्शन में नगर घुवारा में संचालित माँ भगवती बृद्ध आश्रम पहुच कर बुजुर्गों को कपड़ों सहित राशन सामग्री भेंट की गई ।

आपको बता दे इसके पहले बीते सप्ताह में दोनों अधिकारियों के द्वारा 60 गरीब असहाय परिवारों को राशन भेंट किया गया था।

आज बृद्ध आश्रम में दोनों अधिकारियों ने 1 क्वांटल गेंहू आटा 50 किलो चाबल,10 किलो दाल एंव शक्कर कपड़ों के साथ सभी बृद्ध जनों का हाल जाना और सभी से आशीर्वाद लिया।


टीआई के के खनेजा ने कहा है कोरोना महामारी का दौर चल रहा है हमारे पुलिस अधीक्षक महोदय की एक अनूठी पहल संकल्प अभियान के तहत जिले की पुलिस सेवा में खड़ी है वही गरीब असहाय लोंग परेशानी से जूझ रहे है और ऐसे समय मे हम सब को आगे आकर ऐसे लोंगो की सेवा करना चाहिए।