होटल में रईसजादों की दारू पार्टी.. रेड पड़ते ही बाथरूम में जा छिपे अय्याश.. - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

होटल में रईसजादों की दारू पार्टी.. रेड पड़ते ही बाथरूम में जा छिपे अय्याश..

होटल में रईसजादों की दारू पार्टी..
रेड पड़ते ही बाथरूम में जा छिपे अय्याश..




जबलपुर-मध्यप्रदेश


 इस आपदा काल में एक और जहां अपने काम धंधे को बंद कर मध्यमवर्गीय और गरीब परिवार सरकार द्वारा जारी किए गए कोरोना गाइडलाइन का बखूबी पालन करते हुए घर में दुबके बैठे हैं। वही कुछ रईसजादे ऐसे भी हैं जो प्रशासन के नियमों को ताक में रखकर अपना शौक शान पूरा करने के लिए अपनी अय्याशियों को अंजाम दे रहे हैं। इस बात का खुलासा तब हुआ जब अचानक पहुंची पुलिस ने होटल की तफ्तीश की तो उन्होंने पाया कि बड़ी संख्या में रहीसजादे दारू पार्टी का लुत्फ उठा रहे थे। फिर नशे में धुत इन लोगों को पैदल परेड करते हुए थाने लाया गया।


कहां का है मामला क्या है पूरी कहानी


रईसजादों की अय्याशियों का यह मामला मध्य प्रदेश की संस्कारधानी कहे जाने वाले जिले जबलपुर से सामने आया है।दरअसल ओमती पुलिस को सूचना मिली थी कि करमचंद चौक स्थित होटल सूर्यदेव में बड़ी संख्या में रहीसजादो की दारू पार्टी चल रही है।  तभी पुलिस ने अचानक होटल में छापा मार दिया शराब पी रहे रहे रहिसजादो में भगदड़ मच गई और होटल में बने कमरे और बाथरूम में जाकर लोग छुप गए पुलिस ने एक-एक करके पुरी होटल की तलाशी ली और छुपे सभी लोगों को निकाल लिया ।

आगे पढ़िए..कोरोना वेक्सीन लगवाते समय रखिये खास ध्यान...कहीं आपके साथ भी न हो जाये ये हादसा....


फिल्मी स्टाइल में मची भगदड़ शराबियों को समझ में ही नहीं आया कि क्या हुआ


जबलपुर में कोरोना लॉक डाउन के बीच एक होटल में चोरी-छुपे दारू पार्टी का प्राइवेट आयोजन किया जा रहा था। जहां शहर के नामी गिरामी रईसजादों की फौज महंगी शराब का लुत्फ उठा रही थी। तभी अचानक फिल्मी स्टाइल में पुलिस की रेड पड़ गई और इससे पहले की इन रईस यादों का नशा उतरता वह सभी मदहोशी की हालत में पुलिस के हत्थे चढ़ गए। इस दौरान कई लोगों ने पुलिस से बचने के लिए भागने की भी कोशिश की और इस कोशिश के दौरान आनन-फानन में कुछ लोग कमरों के बाथरूम में जाकर छुप गए और अंदर से बाथरूम को लॉक कर लिया बाद में पुलिस ने बाथरूम के दरवाजे खुलवा कर उन्हें हिरासत में लिया। 


पैदल परेड कराते हुए ले गए रईस जादों को थाने

 

 पुलिस ने तमाम शराबियों को गिरफ्तार करने के बाद उनका नशा उतारते हुए उन्हें करमचंद चौक से लेकर ओमती थाने तक पैदल परेड कराई। जहां थाने पहुंचने के बाद ओमती पुलिस ने विधिवत कार्यवाही करते हुए मामला दर्ज किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने हिरासत में लिए गए सभी 50 से 60  व्यक्तियों के खिलाफ धारा 188 एवं कोरोना महामारी अधिनियम के तहत कार्रवाई कर छोड़ दिया। ओमती टी आई एस पी एस बघेल ने होटल मालिक के खिलाफ कार्यवाही किए जाने और होटल को सीज करने के लिए एसडीएम को पत्र लिखकर कार्यवाही की मांग की है।


ख़बर ये भी...पूरे शहर में लाइट गोल..और बिजली ऑफिस में छलकाए जा रहे थे जाम...फिर जनता ने लगा दिया बाहर से ताला...


कार्यवाही की भनक लगते ही थाने में लगने लगा रसूखदारों का जमावड़ा


वही पुलिस की कार्यवाही पूरे शहर में आग की तरह फैल गई और महंगी महंगी कारों से उनके दोस्त और रिश्तेदार लोगों को छुड़वाने के लिए थाने पहुंच गए। लेकिन पुलिस के सामने किसी की एक न चली और सभी को थाने का है बाहर का रास्ता दिखा दिया गया पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


नगर निगम आउटसोर्स के पूर्व कर्मचारी ने कार्यालय की सीढ़ियों की रेलिंग में फांसी लगाकर की आत्महत्या.. जानिए क्या है मामला..???