शिवराज सरकार के नेता,कार्यकर्ता उड़ा रहे.. कोरोना गाइडलाइन कि धज्जियाँ - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

शिवराज सरकार के नेता,कार्यकर्ता उड़ा रहे.. कोरोना गाइडलाइन कि धज्जियाँ

शिवराज सरकार के नेता,कार्यकर्ता उड़ा रहे..
कोरोना गाइडलाइन कि धज्जियाँ..



ग्वालियर मध्यप्रदेश

 इस कोरोना संक्रमण मैं देश की जनता पूरी तरह से पूर्णा गाइडलाइन का पालन कर रही है लेकिन शिवराज सरकार की पार्टी के नेता और कार्यकर्ता कोरोना गाइडलाइन की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं।


ग्वालियर इस कोरोना संक्रमण में देश की जनता पूरी तरीके से कोरोना गाइडलाइन का पालन कर रही है शिवराज सरकार की पार्टी के नेता और कार्यकर्ता इन दिनों कोरोना गाइडलाइन की खुलकर धज्जियां उड़ा रहे हैं शहर के फूलबाग चौराहे पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं सहित जिला अध्यक्ष ने पूर्व सीएम कमलनाथ का पुतला जलाया इस दौरान इन सभी कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग की पूरी तरह से धज्जियां उड़ाई।


 इस मौके पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी खड़े होकर मूकदर्शक बने रहे बीजेपी के 2 दर्जन से अधिक नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए लेकिन इस दौरान उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नहीं रखा और ना ही कोरोना गाइडलाइन का पालन किया।


 भले ही प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश की जनता से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने के लिए अपील करते नजर आ रहे हैं लेकिन उन्ही की पार्टी के नेता और कार्यकर्ता जनता की जान के साथ खिलवाड़ करने में लगे हुए हैं इस समय हर जगह मौतों का मंजर दिखाई दे रहा है ।लेकिन अपनी राजनीति चमकाने के लिए  शिवराज के नेता और कार्यकर्ताओं ने सारी हदें पार कर दी है । पूर्व सीएम कमलनाथ का पुतला जलाने के लिए बीजेपी पार्टी के जिला मुखिया सहित कई कार्यकर्ता चौराहे पर पहुंचे और पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के सामने भीड़ इकट्ठी की और पुतले में आग लगा दी इस दौरान कार्यकर्ताओं को किसी भी चीज का खौफ नहीं था क्योंकि उनका राजा इस समय प्रदेश का मालिक है ।