चाइना की चाल है कोविड की दूसरी लहर कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

चाइना की चाल है कोविड की दूसरी लहर कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान

 

चाइना की चाल है कोविड की दूसरी लहर
कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान...



इंदौर मध्यप्रदेश

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कोविड की दूसरी लहर चायना की चाल।


 बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज इंदौर के पितृपर्वत पर आयोजित ऑक्सीजन कन्संट्रेटर के विरतण कायर्क्रम के दौरान एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने लोगो को संबोधित कर कहा कि उन्हें लगता है कि भारत में आई दूसरी लहर चायना का वायरल वॉर है।


 बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने इंदौर में कहा कि अभी जो कोविड की दूसरी लहर आई है यह लहर आई है कि भेजी गई है यह एक चर्चा का विषय है क्योंकि दुनिया के अंदर यदि चायना को किसी ने चुनौती दी है तो वो भारत ने दी मोदी जी ने दी। उन्होने सवाल उठाया कि ये चायना का वायरल वॉर है क्या ? इसके ऊपर आज बहस प्रारंभ हो गई है। 

उन्होंने कहा कि हमे तो लगता है कि ये चायना का वायरल वॉर है क्योंकि सिर्फ भारत के अंदर ही दूसरी लहर आई है। पड़ोसी देश बांग्लादेश में दूसरी लहर नही, पाकिस्तान में नही है श्रीलंका में नही भूटान में नही अफगानिस्तान में भी नही। उन्होंने बताया कि ऐसा लगता है कि ये चायना का वायरल वॉर ह भारत को परेशान करने के लिए। वही दूसरी बात ये है कि जब ऑक्सीजन की शार्टेज हुई तब मोदी जी ने बहुत मेहनत की है और जो ऑक्सीजन मुहैया कराई है। उन्होने दुनियाभर से ऑक्सीजन मंगवाई है जिसके लिए जल सेना, थल सेना और वायु सेना को लगा दिया जिसके बाद भर भरकर ऑक्सीजन पहुंचाई गईं। हालांकि उन्होंने ये भी माना कि शुरू के 5 - 6 दिन जरूर परेशानी हुई क्योंकि उस समय पता नही था कि ऑक्सीजन कितनी लगेगी और दूसरी लहर का  कैसा और कितना प्रभाव होगा। वही उन्होंने दोबारा कहा कि चायना का वायरल वॉर भारत पर हुआ है और ऐसे समय मे सभी को देश के लिए खड़े हो जाना चाहिए। 

 कैलाश विजयवर्गीय राष्ट्रीय महासचिव बीजेपी