खाकी की सनक हार्ट पेशेंट की बीच राह पिटाई वह दिखाता रहा दवाइयां, ये मारते रहे डंडे... - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

खाकी की सनक हार्ट पेशेंट की बीच राह पिटाई वह दिखाता रहा दवाइयां, ये मारते रहे डंडे...

खाकी की सनक

हार्ट पेशेंट की बीच राह पिटाई

वह दिखाता रहा दवाइयां,

ये मारते रहे डंडे...





छतरपुर

वो कहता रहा हार्ट पेशेंट हूँ, वो डंडे मारते रहे,वो दवाईयां दिखा रहा था वो गालियाँ देते रहे!

●हार्ट पेशेंट से SI डीडी शाक्य ने की मारपीट!

●शहर के चौक बाजार में पुलिस ने रोककर हार्ट पेशेंट मरीज को मारा!

●दूध दही लेकर घर जा रहा था युवक!

●युवक चिल्लाता रहा हार्ट पेशेंट हूँ फिर भी नही सुनी पुलिस ने!


मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक बार फिर खाकी की सनक देखने को मिली है जहां एक युवक पर पुलिस ने जमकर डंडे बरसाए पीड़ित युवक हार्ट की बीमारी का पेशेंट है और लगातार पुलिस से हाथ जोड़कर इस बात की विनती करता रहा कि कुछ दिनों पहले उसके हार्ट की सर्जरी हुई है उसके साथ मारपीट ना की जाए!


लेकिन थाना कोतवाली में पदस्थ एसआई डी डी शाक्य एवं एक अन्य सिपाही ने उसकी एक न सुनी और उसको गाली देते हुए उसके ऊपर डंडे बरसाने लगे!


दरअसल  जीतू चौरसिया नाम  का युवक गोवर्धन टाकीज से दूध दही लेकर चौक बाजार से होते हुए अपने घर हटवारा मुहल्ले जा रहा था तभी कोतवाली थाना में पदस्थ एसआई डीडी शाक्य ने उसे चौक बाजार चौराहे पर रोक लिया युवक इससे पहले की कुछ बोल पाता डीडी शाक्य ने उसकी गाड़ी में डंडा मार दिया जिससे उसकी गाड़ी की आगे की हेड लाइट टूट गई इससे पहले की युवक कुछ समझ पाता डी डी शाक्य ने उसे एक डंडा और मार दिया पास खड़े  एक सिपाही को भी जोश आया और वह युवक को मारने के लिए आगे बड़ा तभी युवक ने अपनी गाड़ी वही छोड़ दी जिससे उसकी गाड़ी और उसमे रखा दही वही गिर गया !


एसआई का गुस्सा यही नही रुका दूर खड़े युवक को एक बार फिर गिरहबान पकड़ गली देते हुए घसीटा गया और डंडे लगाए गए इस बीच युवक पुलिस को लगातार यह बता रहा था कि वह हार्ट का पेशेंट है उसके हार्ट की सर्ज़री हुई है साथ मे दवा भी दिखा रहा था लेकिन एसआई डीडी शाक्य कुछ भी सुनने को तैयार नही था!


इस बीच कई बार युवक ने अपनी शर्ट के बटन खोलकर सर्जरी दिखाने की कोशिस भी की दवाई भी दिखाई!



संबंधित मामले में जब हमने मारपीट करने वाले एसआई डीडी शाक्य से बात की तो शाहब का वही रटा रटाया जबाब है कि लॉक डाउन का उलंघन किया है हम लोगो की सुरक्षा के लिए ही यह सब कर रहे है!


डी डी शाक्य_एसआई थाना कोतवाली


पेज