झूठ बोलने, भय और भ्रम फैलाने की मशीन हैं कमलनाथ.... (नरोत्तम मिश्रा गृह मंत्री ) - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

झूठ बोलने, भय और भ्रम फैलाने की मशीन हैं कमलनाथ.... (नरोत्तम मिश्रा गृह मंत्री )

 झूठ बोलने, भय और भ्रम फैलाने की मशीन हैं कमलनाथ....
(नरोत्तम मिश्रा गृह मंत्री )




भोपाल। यह सच है कि कमलनाथ जी ने बहुत आदेश निकाले, लेकिन ट्रांसफर उद्योग को छोड़कर उनका एक भी आदेश अमल में नहीं आया। कोई एक किसान बता दें, जिसका 2 लाख का कर्ज माफ हुआ हो।  कोई एक बेरोजगार को बता दो जिसे बेरोजगारी भत्ता दिया हो। मैं आपका अभिनंदन करूंगा। यदि आपको झूठ बोलने और भ्रम-भय फैलाने की मशीन देखना हो, तो कमलनाथ जी के बयान लीजिये। कमलनाथ के आदेश केवल फाइलों तक सीमित थे और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आदेश जनता तक सीमित रहते हैं। यह बात प्रदेश के गृहमंत्री और वरिष्ठ नेता डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा आयुष्मान योजना के संबंध में दिये गए बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कही।


गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आज कमलनाथ जी का एक बयान आया है कि आयुष्मान योजना के संबंध में आदेश उन्होंने दिये थे। ये कैसा आदेश था, जिससे एक व्यक्ति को इलाज नहीं मिला। डॉ. मिश्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कभी अपने आप को भगवान नहीं माना, वह हमेशा कहते हैं कि मध्यप्रदेश मेरा मंदिर है, साढ़े सात करोड़ जनता भगवान है और शिवराज इसका पुजारी है। डॉ. मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ जी आपकी जानकारी अधूरी है, आयुष्मान योजना प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने लागू की थी, जिसमें 60-40 प्रतिशत राशि का अनुपात था। हमारे मुख्यमंत्री जी ने इसके संबंध में कल कहा और आज आदेश अमल में आ गया। ऐसी सरकार होती है और यह काम के तरीके होते हैं। मुख्यमंत्री जी की इस योजना में सीटी स्केन, वेंटीलेटर, आईसीयू फ्री हैं और 90 प्रतिशत लोग इसमें शामिल हैं। एक कार्ड पर किसी परिवार के जितने लोग हैं वह सभी शामिल हैं। आज 90 प्रतिशत आबादी इसमें शामिल हो गई है।


डॉ. मिश्रा ने कहा कि एक बार फिर कमलनाथ प्रदेश में भ्रम के माध्यम से भय फैलाने का काम कर रहे हैं। इसी प्रकार कमलनाथ और इनके दिल्ली वाले नेताओं ने टीकाकरण पर भ्रम फैलाया था और कहा था कि प्रधानमंत्री जी ने टीका क्यों नहीं लगवाया? 

नरोत्तम मिश्रा गृह मंत्री मध्य प्रदेश