पीपीई किट में स्वास्थ्यकर्मियों ने किया गरबा, डांस का वीडियो वायरल...... - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

पीपीई किट में स्वास्थ्यकर्मियों ने किया गरबा, डांस का वीडियो वायरल......

पीपीई किट में स्वास्थ्यकर्मियों ने किया गरबा,
डांस का वीडियो वायरल......




देवास मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश के देवास जिले से अच्छी तस्वीर सामने आई है। इलाज से मरीजों की जिंदगी बचाने के साथ-साथ उनके अंदर एक सकारात्मक ऊर्जा भरने के उद्देश्य से स्वास्थ्यकर्मियों ने पीपीई किट में गरबा किया। इससे मरीजों के चेहरे पर खुशी बिखर गए। उन्होंने तालियां बजाकर उनका साथ दिया।


 दरअसल, वीडियो औद्योगिक क्षेत्र में बनाए गए 250 बेड के कोविड केयर सेंटर का है। जो कुछ दिन पहले ही शुरू हुआ है। जहां रोजाना जिंदगी जीत कर रही है। कोरोना मरीज कोरोना को हराकर खुशी खुशी कर लौट रहे हैं। ऐसे में यह खुशी का वीडियो सकारात्मक उर्जा का संचार करने वाला है। 

गरबे के दौरान मरीजों ने भी स्वास्थ्यकर्मियों का संग दिया और तालियां बजाई। कई मरीजों ने इस खुशी का वीडिया भी बनाया। बता दें कि देवास जिला लगातार कोरोना से जंग जीतता जा रहा है बीते दो सप्ताह से जिले में संक्रमण दर कम हुई है। वहीं मरीज कोरोना को हराकर घर भी लौट रहे हैं। वीडियो में गरबा करने वाली टीम पहले काउंटर पर गरबा करती है। इसके बाद लाइन बनाकर मरीजों के बीच जाकर उनका हौंसला बढ़ता है। मरीज भी उनके साथ मिलकर तालियां बजाते हैं। खुशी से माहौल में खुद भी मुस्कराते हैं।


 देवास कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला से जब इस विषय पर बात की गई तो उनका कहना था कि यह ऐसा कोविड केयर सेंटर है। जहां पर सभी मरीज स्वस्थ होकर जल्दी घर जा रहे हैं। मरीजों के अच्छा और सकारत्मक माहौल मिले। इसलिए डॉक्टर खुश रहने और मरीजो को भी खुशी रखने की कोशिश करते हैं। सेंटर में अच्छा माहौल है इसलिए मरीज जल्दी ठीक होकर अपने घर जा भी रहे हैं.... कुछ भी कोरोना काल के सकंट में खुशी की ये तस्वीरें उत्साह जगाने वाली हैं। इसलिए खुशी रहिए,  स्वस्थ्य रहिए और सबसे खास घरों में रहिए।