कमलनाथ पर FIR .. MP में भाजपा-कांग्रेस आमने सामने - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

कमलनाथ पर FIR .. MP में भाजपा-कांग्रेस आमने सामने

कमलनाथ पर FIR ..
MP में भाजपा-कांग्रेस आमने सामने..





कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री पर क्राइम ब्रांच ने किया मुकदमा दर्ज


बीजेपी ने की देशद्रोह के तहत मामला दर्ज करने की मांग...


कमलनाथ पर धारा 188आपदा धारा 54 के तहत मामला हुआ दर्ज...


बीजेपी ने लगाएं कमलनाथ पर कई गंभीर आरोप..

भोपाल-मध्यप्रदेश

कॉंग्रेस पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ भोपाल क्राइम ब्रांच में(FIR) मामला दर्ज हुआ है।यह  सोशल मीडिया पर भ्रामक जानकारी फैलाने के तहत मामला दर्ज किया गया।  बीजेपी प्रतिनिधि मंडल ने कमलनाथ के खिलाफ पुलिस को आवेदन सौंपा था। जिसके बाद पुलिस ने मामले को संघ्या में लेते हुए धारा 188 और आपदा धारा 54 के तहत  कमल नाथ पर मामला दर्ज कर लिया है।

आप को बता दे कि.. कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उज्जैन की  एक प्रेस वार्ता में कहा था कोरोना दुनिया मे इंडियन वैरियंट के नाम से जाना जाता  है वही कमल नाथ का एक वीडियो भी  वायरल हुआ था जिसमे कमल नाथ किसान आंदोलन को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आग लगाने का भड़काऊ भाषण दे रहे थे..

बयानों को लेकर  बीजेपी ने कमलनाथ पर  कई आरोप लगाए बीजेपी प्रतिनिधि मंडल ने कमल नाथ के खिलाफ  पुलिस को आवेदन दिया.. पुलिस प्रथम दृष्टि से भृमक  जानकारी फैलाने और देश के सम्मान को धूमिल करने के तहत मामला दर्ज कर लिया....


MP में भाजपा - कांग्रेस आमने सामने





कमलनाथ ने FIR पर कहा कि...वो सोचते है कि FIR करा देने से सच छुप सकता है तो वे गलत है....मैं एफआईआर से डरने वाला नहीं.. मैं किसी एफआईआर से डरने वाला नहीं हूं। जिन जिम्मेदार लोगों के कारण लाखों लोगों की जानें गई,शवों को नदियों में बहाना पड़ा, वे लोग आज बड़ी बेशर्मी से मुझ पर एफआईआर के लिए आवेदन दे रहे हैं। मैं जनता से अपील करता हूं कि जिन लोगों ने इस महामारी में इलाज न मिल पाने से अपनों को खोया है, वे मुख्यमंत्री और उनके मंत्रियों पर एफआईआर दर्ज करवाएं। 

कमलनाथ(पूर्व मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश)


 



कमलनाथ पर FIR मामले में प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने भी अपना बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि...

कमलनाथ का बयान घटिया राजनीति को प्रदर्शित करता है.. 'मेरा भारत कोविड' इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करना और इंडियन कोरोना वाला बयान देना..

 क्या कमलनाथ या कांग्रेस को शोभा देता है? क्या

 सोनिया गांधी जी को शोभा देता है? 

आज जब देश पर संकट आया है, तब कमलनाथ घटिया राजनीति कर रहे हैं। मुझे कहते हुए बेहद तकलीफ है कि कमलनाथ देश का मनोबल तोड़ने का काम कर रहे हैं। 

शिवराज सिंह चौहान(मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश)


भोपाल क्राइम ब्रांच टी आई योगिता सातंकर ने बताया कि  एडिशनल साहब के नाम ज्ञापन दिया गया था जिसमें धारा 188 और आपदा धारा 54 के तहत मामला दर्ज किया गया है जांच के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी


योगिता सातंकर( टीआई भोपाल क्राइम ब्रांच)