आखिर क्यों..पानी की ऊंची टँकी पर चड़ा सनकी युवक - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

आखिर क्यों..पानी की ऊंची टँकी पर चड़ा सनकी युवक

आखिर क्यों..पानी की ऊंची टँकी पर चड़ा सनकी युवक



Dewas MP

देवास के ग्राम शिप्रा में एक मंदबुद्धि युवक के पानी की टंकी पर चड़ जाने से सनसनी फैल गई,  जिसके चलते लोगों की भीड़ जमा हो गई, टंकी पर कोई सेफ्टी एंगल या बाउंड्री कुछ भी नही बना हुआ था जिसकी वजह से कभी भी कोई हादसा हो सकता हैं,वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँची व स्थानीय लोगों की समझाइश से युवक को नीचे उतारा।


देर शाम देवास के ग्राम शिप्रा में एक युवक पानी की टँकी पर चड़ गया, जिसे देखने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई व लोगों की भीड़ जमा हो गई। बताया जा रहा हैं की युवक थोड़ा मंदबुद्धि हैं और उसकी बाइक चोरी हो जाने के भय से वह टँकी पर चड़ गया था। जानकारी के मुताबिक उसका बेटा ही बाइक लेकर गया था और युवक को उसके चोरी होने की आशंका दिमाग में बैठ गई, जिसके तनाव के चलते वह टँकी पर चढ़ गया। युवक कही वहां से कूद कर आत्महत्या न कर ले इसलिए क्षेत्र के सभी लोग घबरा गए। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुँची व स्थानीय रहवासी संतोष परमार व लोगों की समझाइश से युवक को नीचे उतारा।