नियम कायदों को ताक पर रखकर घूम रहा क्राइम ब्रांच का अमला.. अब वरिष्ठ अधिकारी कह रहे.. जांच करने की बात - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

नियम कायदों को ताक पर रखकर घूम रहा क्राइम ब्रांच का अमला.. अब वरिष्ठ अधिकारी कह रहे.. जांच करने की बात

 नियम कायदों को ताक पर रखकर घूम रहा
 क्राइम ब्रांच का अमला..
अब वरिष्ठ अधिकारी कह रहे.. जांच करने की बात




ग्वालियर-मध्यप्रदेश

नियम कायदे ताक पर रखकर घूम रही ग्वालियर क्राइम ब्रांच

 क्राइम ब्रांच बिना नंबर की गाड़ी से करने पहुंची रेड,

सफेद रंग की गाड़ी में सवार थे क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अफसर,

 गाड़ी के आगे और पीछे दोनों जगह नहीं थी नंबर प्लेट, 

क्राइम ब्रांच की गाड़ी ने यूनिवर्सिटी रोड का सिग्नल भी किया जंप ।


 ग्वालियर में क्राइम ब्रांच की टीम ट्रैफिक नियमों का खुलेआम उल्लंघन करते देखी गई यहां जिस गाड़ी में ट्रैफिक पुलिस के वरिष्ठ अफसर सेक्स रैकेट के अड्डे पर छापामार कार्यवाही करने गए थे उस गाड़ी में नंबर प्लेट ही गायब थी इतना ही नहीं क्राइम ब्रांच की गाड़ी ने यूनिवर्सिटी और हाई कोर्ट तिराहे पर लगा एक सिग्नल को भी खुलेआम जंप करके निकल गई...

 इस मामले में पुलिस के वरिष्ठ अफसर मामले में जांच कर कार्रवाई की बात कह रहे हैं जबकि इस गाड़ी में क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अफसर सवार थे।


ट्रैफिक नियम तोड़ने पर खुद मंत्री ने मांगी माफी.. तब इनका क्या..?


 गौरतलब है कि ट्रैफिक नियम तोड़ने पर अभी हाल ही में कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने माफी मांगी थी अपना चालान कट गया था और पश्चाताप के तौर पर उन्होंने श्मशान घाट में 2 घंटे श्रमदान भी किया था अब ग्वालियर की क्राइम ब्रांच ट्रैफिक नियम तोड़ने पर सवालों के घेरे में है..


चोरी में पकड़ी गई गाड़ी में घूम रही क्राइम ब्रांच की पुलिस.. आखिर क्या है कारण..??


सूत्रों के हवाले से खबर है कि ग्वालियर क्राइम ब्रांच इस गाड़ी का इस्तेमाल कर रही है वह पूर्व में चोरी में पकड़ आई है, गाड़ी को चला रहे ड्राइवर ने भी स्वीकार किया है कि यह गाड़ी क्राइम ब्रांच की है और क्राइम ब्रांच इसे मुजरिमों को पकड़ने में इस्तेमाल कर रही है।


 हितिका वासल (एएसपी ग्वालियर)