कांग्रेस विधायक ने शेयर किया ज्योतिरादित्य सिंधिया का लापता वाला संदेश... - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

कांग्रेस विधायक ने शेयर किया ज्योतिरादित्य सिंधिया का लापता वाला संदेश...

कांग्रेस विधायक ने शेयर किया ज्योतिरादित्य सिंधिया का लापता वाला संदेश...





  ग्वालियर- मध्यप्रदेश

कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक का ट्वीट, ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर किया ट्वीट-

 मत ढूंढो इन्हें संकट के समय मध्य प्रदेश में,

सिंधिया जी अपने निजी कार्यों से हैं विदेश में,

अपने शहर में जब सब कुछ सामान्य हो जाएगा,

इनका कारवाँ तभी यहाँ आएगा,

आप तो बैठिए दुबई,जनता है भरोसे राम के,

अभी चुनाव थोड़ी है अभी आम लोग आपके क्या काम के...


मध्य प्रदेश में कोरोना को लेकर हो रही है.... सिसायत थमने का नाम नही ले रही है। अब एक बार फिर ग्वालियर से कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा कटाक्ष किया है। ये कटाक्ष उन्होनें बड़े शयारना अंदाज में किया है। प्रवीण पाठक ने ट्वीटर ओर फेसबुक पर लिखा है।

 मत ढूंढो इन्हें संकट के समय मध्य प्रदेश में, सिंधिया जी अपने निजी कार्यों से हैं विदेश में ।। अपने शहर में जब सब कुछ सामान्य हो जाएगा, इनका कारवाँ तभी यहाँ आएगा । आप तो बैठिए दुबई,जनता है भरोसे राम के, अभी चुनाव थोड़ी है अभी आम लोग आपके क्या काम के। 

उन्होंने ये भी लिखा कि...में जानता हूँ कि मेरी ये आइना दिखाने वाली पोस्ट कई लोगों को अपनी वफ़ादारी दिखाने का अवसर प्रदान करेगी ।पर ह्रदय से ख़ुशी तब होती जब यही लोग ग्वालियर के आम जनता के हित में शीर्ष पर बैठे अपने नेताओं को आइना दिखाते। सच मायने में ग्वालियर में कुप्रबंधन के चलते मृतकों को वह सच्ची श्रद्धांजलि होती। हम लोग भी घरों में क़ैद बैठ सकते थे। ऐसे संकट के समय में जब विदेश की सारी उड़ाने रद्द हैं। फ़्लाइट बंद हैं, हम भी चार्टर फ़्लाइट से आपकी तरह विदेश भाग सकते थे। पर नहीं हम ऐसा नहीं करेंगे यहीं जियेंग़े यहीं मरेंगे उन अपने ग्वालियर के लोगों के साथ जिन्होंने हमें अपना स्नेह और आशीर्वाद देकर हम पर भरोसा करके यहाँ तक पहुँचाया है। हो सकता है अच्छे समय में हम ना दिखें पर कठिन समय में ग्वालियर की माटी में ही रहेंगे।


 प्रवीण पाठक, कांग्रेस विधायक


आपके लिए जरूरी ख़बर...