कोरोना की तीसरी लहर को लेकर.. कांग्रेस ने सरकारी तैयारियों पर खड़े किए सवाल - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

कोरोना की तीसरी लहर को लेकर.. कांग्रेस ने सरकारी तैयारियों पर खड़े किए सवाल

कोरोना की तीसरी लहर को लेकर..
कांग्रेस ने सरकारी तैयारियों पर खड़े किए सवाल




भोपाल-म.प्र

 कोविड के तीसरे चरण की लहर को लेकर कांग्रेस ने भाजपा सरकार की तैयारियों को लेकर सवाल उठाया है। कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने कहा कि प्रदेश में अभी लोगों को वैक्सीन और दवाई नहीं मिल रही है। दूसरी लहर से सरकार ने कोई सबक नहीं लिया। विधायक पीसी शर्मा ने कहा कि सरकार स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर काम करने की बजाए केवल मीटिंग करने में विश्वास करती है।


 कांग्रेस विधायक ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कोविड के मामले में सरकार पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है। कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि दूसरी लहर में सरकार ने स्वास्थ्य सुविधाओं को पटरी पर लाने की बजाए केवल मीटिंग करती है। कांग्रेस विधायक शर्मा ने सीएम शिवराज सिंह चैहान से अधिकारियों को मैदान में उतारने की अपील की। उन्होंने कहा कि अगर सरकार अभी कोरोना से सबक नहीं लेती है तो आने वाला समय इससे भी अधिक भयावह हो सकता है। कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने कहा कि आज भी प्रदेश में वैक्सीन और दवा के नाम पर लोगों को चक्कर काटना पड़ रहा है। मतलब साफ है कि सरकार के लिए लोगों की जिंदगी का कोई मतलब नहीं है। अगर सरकार कोविड को लेकर सही मायने में संवेदनशील होती तो आज लोगों को दवा और आक्सीजन को लेकर परेशान नहीं   होना पड़ता। कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर समय रहते हुए स्वास्थ्य व्यवस्थाएं पटरी पर नहीं आती है तो सरकार के खिलाफ धरना पर बैठने की चेतावनी दी।

पीसी शर्मा , कांग्रेस विधायक

पेज