प्रेमिका की हत्या..कर,थाने पहुंचा प्रेमी.. कहा-ब्लैकमेलिंग का हुआ अंत.... - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

प्रेमिका की हत्या..कर,थाने पहुंचा प्रेमी.. कहा-ब्लैकमेलिंग का हुआ अंत....

प्रेमिका की हत्या..कर,थाने पहुंचा प्रेमी..
कहा-ब्लैकमेलिंग का हुआ अंत....




ग्वालियर

ग्वालियर में एक युवक ने अपनी ही प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद खुद आरोपी मुरार थाने पहुंचा। जंहा उसने पुलिस को बताया कि उसने एक ब्लैकमेलर युवती की हत्या की है। यह सुनकर पुलिस हैरत में पढ़ गई। इसके बाद तत्काल स्पॉट पर पहुंची तो वहां युवती का शव पड़ा मिला। घटना बैजल कोठी मुरार की है। युवती और हत्या आरोपी के बीच 5 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।




दरअसल मुरार के बैजल कोठी निवासी अजय सिंह तोमर घर में ही किराना दुकान चलाता है। उसका मुरार में ही रहने वाली 26 वर्षीय नीलम राजपूत से बीते पांच साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। लेकिन कुछ कारणों से दोनो के बीच संबंध खराब हो गए और वर्ष 2018 में नीलम ने अजय पर मुरार थाना में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद दोनों में सुलह हो गई। पर मामला कोर्ट में विचाराधीन रहा। इसी बीच फिर बात बिगड़ी तो एक साल पहले थाटीपुर थाने में नीलम ने फिर अजय के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत की थी। उसी की राजीनामा को लेकर बहा अजय को पैसों के लिए ब्लैकमेल कर रही थी। अजय ने उसे रास्ते से हटाने की ठान ली थी। मंगलवार शाम 7 बजे के लगभग अजय ने प्रेमिका नीलम को अपने घर बुलाया। प्रेमिका के आने के बाद वह उसे दुकान में लेकर गया। यहां दोनों के बीच विवाद हुआ। जिस पर अजय ने प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह सीधे वहां से निकलकर मुरार थाना पहुंचा और हत्या करना कुबूल कर लिया। उसके हत्या की कहानी सुनाते ही पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई। तत्काल पुलिस की टीम बैजल कोठी स्पॉट पर पहुंची और शव को निगरानी में लेकर जांच पड़ताल की है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।


पेज