लेडी सिंघम का कमाल महिला सेल की डीएसपी की सक्रियता से सेक्स रैकेट का खुलासा - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

लेडी सिंघम का कमाल महिला सेल की डीएसपी की सक्रियता से सेक्स रैकेट का खुलासा


लेडी सिंघम का कमाल
महिला सेल की डीएसपी की सक्रियता से
सेक्स रैकेट का खुलासा





भिण्ड मध्यप्रदेश


 *भिण्ड* महिला सेल इन दिनों चर्चाओ का विषय बना हुआ है। नई डीएसपी पूनम थापा के आने के बाद से महिला सेल की सक्रियता बढ़ गई है। 


एक के बाद एक ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। वही पहले महिला सेल का कहीं से कहीं तक कोई नाम नहीं रहता था आज महिला सेल कार्यवाहीओ की बजह से अखबारों की सुर्खियां बना हुआ है।


कोरोना कर्फ्यू का पालन करवाने के लिए महिला सेल के द्वारा काफी मशक्कत की जा रही है। 


उसी के दौरान मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई की विनोद नगर में किसी महिला के द्वारा वेश्यावृत्ति का काम करवाया जा रहा है। 


सूचना मिलते ही डीएसपी पूनम थापा मोके पर पहुंची तो देखा की शारदा नाम की महिला के द्वारा करीब 15 सालो से खुद व अन्य लड़कियों के द्वारा वेश्यावृत्ति का काम करवाया जा रहा है। 


डीएसपी के द्वारा जब घर की तफ्तीश की गई तो तीन और लड़कियां मिली। डीएसपी के द्वारा पूछताछ करने पर महिला व अन्य लड़कियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।


डीएसपी पूनम थापा ने विभिन्न धाराओं में चारो के खिलाफ कार्यवाही की। 


डीएसपी पूनम थापा ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि जिले में किसी भी प्रकार की वेश्यावृत्ति एवं महिलाओं के साथ हो रहे शोषण को रोकने का भरपूर प्रयास करूँगी।


 पूनम थापा डीएसपी महिला सेल