भाजपा प्रदेश कार्यालय के बाहर लगे सांसद के लापता होने वाला पोस्टर - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

भाजपा प्रदेश कार्यालय के बाहर लगे सांसद के लापता होने वाला पोस्टर

भाजपा प्रदेश कार्यालय के बाहर लगे सांसद के लापता होने वाला पोस्टर



*भोपाल सांसद लापता*


*बीजेपी प्रदेश कार्यालय के बाहर लगे भोपाल के सांसद साध्वी प्रज्ञा के लापता होने के पोस्टर।*


भोपाल में एनएसयूआई मेडिकल विंग के नाम से बीजेपी प्रदेश कार्यालय के बाहर लगाए गए पोस्टर।


पोस्टर में लिखा 


कोरोना महामारी में भोपाल की व्यवस्था हो गई ध्वस्त 


जनता ने जिन को चुना है "सांसद" वह अपनी मस्ती में है मस्त


पोस्टर में लिखा ,लापता सांसद को खोज कर लाने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा।


भोपाल। एक बार फिर भाजपा सांसद के लापता होने का Bhopal Sansad Pragya Poster Viral एक पोस्टर वायरल हो रहा है। वायरल पोस्टर में लिखा है कि भाजपा सांसद को खोज कर लाने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि यह पोस्टर बीजेपी प्रदेश कार्यालय के बाहर लगाए जाने की बात कही जा रही है। जानकारी के अनुसार बीजेपी प्रदेश कार्यालय के बाहर भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा के लापता होने के पोस्टर लगाया गया है। पोस्टर एनएसयूआई मेडिकल विंग के नाम से लगाए जाने की बात कही जा रही है।


वायरल हो रहे इस पोस्टर में लिखा है कि कोरोना महामारी में” भोपाल “की व्यवस्था हो गई ध्वस्त, जनता ने जिन को चुना है “सांसद” वह अपनी मस्ती में है मस्त, पोस्टर में लिखा गया है कि लापता सांसद को खोज कर लाने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा।

किसी का नहीं आया बयान
भाजपा सांसद के लापता होने का वायरल हो रहा पोस्टर को लेकर अभी तक किसी भी नेता का बयान सामने नहीं आया है। हालांकि यह पोस्टर कब और किसने लगाया इसकी जानकारी नहीं हो पाई है।

कई जगहों पर चस्पा किया गया था
गौरतलब है कि इसके 29 मई 2020 को भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर के गुमशुदा होने के पोस्टर राजधानी भोपाल में कई जगहों पर चस्पा किया गया था। भोपाल में कई जगहों पर चस्पा किए गए पोस्टर में लिखा गया था कि ‘गुमशुदा की तलाश’ साथ ही पोस्टर में ये भी लिखा था कि कोरोना महामारी से भोपाल की जनता परेशान, सांसद प्रज्ञा ठाकुर कहां लापता?…