Breaking

मंगलवार, 6 अप्रैल 2021

अनियंत्रित कार खाई में गिरी एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

अनियंत्रित कार खाई में गिरी 
एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत 



रायसेन :- मंगलवार सुबह लगभग  8:00 और 9:00 बजे के लगभग रायसेन के पास एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई इसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई यह परिवार भोपाल जा रहा था तभी हादसे का शिकार हो गया परिवार के 2 लोग घायल है।

अशोक नगर रायसेन निवासी प्रियंक तिवारी जबलपुर में एमआर थे और कुछ दिन पहले उनका ट्रांसफर भोपाल हो गया परिवार के साथ बे भोपाल जा रहे थे कि खरवाई स्थित बेतवा नदी के पुल के आगे जाखा मोड़  के पास कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई इसमें प्रियंक पिता संतोष तिवारी 35 वर्ष उनकी भाभी सृष्टि पति मयंक तिवारी 28 वर्ष और भतीजी मिस्टी 6 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई । लिली पति प्रियंक तिवारी 30 वर्ष और अनन्या तिवारी आयु 6 वर्ष घायल हो गई

प्रियंक का भाई मयंक तिवारी भी कार के आगे आगे बाइक से जा रहा था दुर्घटना के बाद घायल अवस्था में लिली ने उसे कॉल किया। कुछ देर बाद मौके पर पहुंचे खरवई प्रभारी बीरबल रायसेन कोतवाली टीआई जगदीश सिंह सिद्धू बा अन्य पुलिस वालों ने लोगों की मदद से सभी को खाई में गिरी कार से निकाला, और सभी को जिला चिकित्सालय रायसेन भेेजा। मृतकों का जिला चिकित्सालय रायसेन में पोस्टमार्टम किया जा रहा है वही घायलों का इलाज जिला चिकित्सालय में जारी है डॉक्टरों के अनुसार घायल अब ठीक अवस्था में है। रायसेन पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला जी ने बताया एक्सीडेंट का कारण ओवर स्पीड या वाहन चालक के अनुभवी ना होने का कारण भी हो सकता है। कार प्रियंक चला रहा था और मोड़ पर वह गति पर नियंत्रित नहीं रख सका इसी वजह से दुर्घटना होने की बात सामने आ रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..



ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार