Breaking

मंगलवार, 27 अप्रैल 2021

जानिए ऐसा क्या हुआ..?? ऑक्सीजन लेने जा रहे कोरोना मरीज के भाई को पुलिस ने बेरहमी से पीटा मारपीट के बाद युवक ने रो-रोकर सुनाई आपबीती

जानिए ऐसा क्या हुआ..??
ऑक्सीजन लेने जा रहे कोरोना मरीज के भाई को पुलिस ने बेरहमी से पीटा
मारपीट के बाद युवक ने रो-रोकर सुनाई आपबीती 





छतरपुर- मध्यप्रदेश

मंगलवार को छतरपुर पुलिस का अमानवीय चेहरा उस वक्त सामने आया जब एक कोरोना मरीज का भाई अपने भाई के लिए ऑक्सीजन लेने जा रहा था। रास्ते में चैकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों ने युवक को रोका और उससे वजह पूछे बिना उसे बेरहमी से पीट दिया। इस घटनाक्रम के बाद युवक मीडिया के सामने अपनी आपबीती रो-रोकर सुनाई। युवक ने पुलिस प्रशासन के अलावा अस्पताल प्रबंधन पर भी लापरवाही के आरोप लगाए हैं।

जानकारी के मुताबिक शहर के टौरिया मोहल्ला के वार्ड नंबर 4 में रहने वाले राजेन्द्र कुमार साहू का भाई प्रदीप कोरोना संक्रमित है और इस समय उसका जिला अस्पताल चौथे तल पर इलाज चल रहा है। राजेन्द्र ने बताया कि अपने कोरोना संक्रमित भाई के लिए ऑक्सीजन सिलेण्डर लेने के लिए चंद्रपुरा रेल्वे स्टेशन के समीप रहने वाले एक पाठक परिवार के यहां जा रहा था तभी पन्ना नाके के समीप कुछ पुलिसकर्मियों ने उसे रोका। उसने जैसे ही बाईक रोगी वैसे ही पुलिसकर्मियों ने उससे बिना कुछ पूछे उस पर लाठियां भांजनी शुरु कर दी। पुलिस द्वारा की गई इस मारपीट से राजेन्द्र के हाथ और पीठ में गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस द्वारा किए गए इस अमानवीय कृत्य के बाद युवक ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला जिसमें वह रो-रोकर उसके साथ हुए दुव्र्यवहार को बयां कर रहा है। इसके साथ ही अस्पताल प्रबंधन पर भी राजेन्द्र ने लापरवाही के आरोप लगाए हैं। राजेन्द्र के अनुसार अस्पताल में समस्या होने पर कोई भी नर्स या डॉक्टर उनकी बात नहीं सुनते। सब यहां से वहां जाने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ लेते हैं। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैसे ही शहर लोगों ने घटना की निंदा करना शुरु कर दिया।      


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..



ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार