Breaking

गुरुवार, 29 अप्रैल 2021

हार रहा है कोरोना... सभी के सहयोग से जल्द जीतेंगे हम.. गृह मंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा का बयान

 

हार रहा है कोरोना...
सभी के सहयोग से जल्द जीतेंगे हम..
गृह मंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा का बयान



प्रदेश में 7 मई तक रहेगा कोरोना कर्फ्यू भोपाल में 10 मई तक के लिए विचार किया जा रहा है।

हमारे जो नए केस आये है 12 हज़ार लेकिन ठीक होने वाले 13 हज़ार है।

उल्टी चक्री घूमने लगी है।

अगर ऐसे परिणाम आये तो जल्दी कोरोना पर नियंत्रण कर लेंगे।

कोरोना का स्थाई इलाज वैक्सीन है जिसे राष्ट्रीय फ़र्ज़ माने।



कांग्रेस के वैक्सीन पर बयान पर कहा

जेल एवं गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने वैक्सीन को लेकर कांग्रेस द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने पहले दिन से ही भ्रम फैला रखा है। इनका काम सिर्फ उंगली उठाना है। इस आपदा काल में जहां उन्हें पार्टी का तो राजनीति से दूर उठकर आपदा से निपटने के लिए सकारात्मक ऊर्जा का संचार करना था वहीं अब यह बयानबाजी की राजनीति कर रहे हैं। वैक्सीन को लेकर पहले कहते थे भाजपा की वैक्सीन है सुअर की चर्बी मिली है। इस तरह के बयानों से कॉन्ग्रेस देश मे हाहाकर मचा रही है।


जिलाध्यक्षों के साथ कमलनाथ की बैठक पर कहा

कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा जिला अध्यक्षों के साथ हो रही बैठक पर चुटकी लेते हुए गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वह जरूर बैठक करें अच्छी बात है जो हम रोज़ रोज़ बोल रहे है उन्हें चेतनता आई होगी। यह राहुल गांधी का कहना नहीं मानते वैसे ही राहुल गांधी उनकी नहीं सुनते है।


दवाओं की ब्लैकमेलिंग करने वालों की संपत्ति होगी जब्त

दवाओं की कालाबाजारी की घटनाओं पर दुख जताते हुए गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने ऐसे लोगों को दो टूक शब्दों में चेतावनी देते हुए साफ-साफ कहा है कि अब दवाओं की ब्लैकमेलिंग करने वालों की खैर नहीं यदि कोई भी व्यक्ति जीवन रक्षक दवाओं की ब्लैक मेलिंग करते हुए पाया जाता है तो सबसे पहले उसकी संपत्ति कुर्क कर ली जाएगी और फिर उस पर दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी। 

अस्पतालों में लगने वाली भीड़ को लेकर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने मरीजों के परिजनों को लेकर भी अपनी चिंता व्यक्त की है उन्होंने कहा कि मरीजों के परिजन अस्पतालों में अनावश्यक भीड़ ना लगाएं क्योंकि बेबी संक्रमित हो सकते हैं वे निश्चिंत हो जाएं अस्पतालों में उनके मरीज का सही उपचार और पूरा ध्यान रखा जाएगा

आए दिन आ रही ऑक्सीजन की कमी वाली खबरों को लेकर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जरूरी नहीं की हर खबर सत्य हो वे मानते हैं कि व्यवस्था में कमी हो सकती है लेकिन ऑक्सीजन की उपलब्धता में कोई कमी नहीं है

इस दौरान उन्होंने प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा है कि हम जल्द ही आप सभी के सहयोग से कोरोना को हरा देंगे बस आम जनता को सरकार का सहयोग देते हुए सकारात्मक विचारों के साथ इस आपदा को हराना होगा।

डॉ.नरोत्तम मिश्रा, गृह एवं जेल मंत्री

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..



ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार