Breaking

सोमवार, 12 अप्रैल 2021

टीका लगवाने गये बुजुर्गों के साथ ड्यूटी नर्स का दुर्व्यवहार.... कलेक्टर द्वारा मामला संज्ञान में लाने पर व्हीएफजे प्रशासन ने की कार्यवाही.

टीका लगवाने गये बुजुर्गों के साथ 
ड्यूटी नर्स का दुर्व्यवहार....
कलेक्टर द्वारा मामला संज्ञान में लाने पर व्हीएफजे प्रशासन ने की कार्यवाही.



जबलपुर -  सोशल मीडिया पर वायरल हुये वीडियो में व्हीएफजे स्थित वेक्सीनेशन सेंटर पर कोरोना का टीका लगवाने गये बुजुर्ग के साथ दुर्व्यवहार करती नजर आई नर्स श्रीमती जूली को व्हीएफजे अस्पताल प्रशासन ने तत्काल प्रभाव से वेक्सीनेशन डूयूटी से हटा दिया है तथा उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी है। 

            नर्स द्वारा बुजुर्ग के साथ दुर्व्यवहार और अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने का यह मामला कलेक्टर कर्मवीर शर्मा द्वारा व्हीकल फैक्टरी प्रशासन के संज्ञान में लाया गया था । श्री शर्मा ने इस मामले को गम्भीरता से लेते हुये वायरल हुआ वीडियो भेजकर इस प्रकरण में दोषी पाये जाने पर नर्स के विरुद्ध तत्काल कार्यवाही करने का आग्रह व्हीएफजे प्रशासन से किया था ।

              व्हीकल अस्पताल प्रशासन ने देर रात कलेक्टर श्री शर्मा को सन्देश भेजकर बताया कि वायरल हुये वीडियो पर कार्यवाही करते हुये कोरोना का टीका लगवाने गये बुजुर्ग के साथ दुर्व्यवहार करने वाली नर्स को वेक्सीनेशन की ड्यूटी से हटा दिया है तथा उसके विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है ।  अस्पताल प्रशासन ने अपने कर्मचारी द्वारा टीका लगवाने गये बुजुर्ग के साथ किये गये इस आपत्तिजनक व्यवहार की निंदा भी की है तथा भविष्य में इसकी पुनरावृत्ति ना होने का आश्वासन भी कलेक्टर श्री शर्मा को दिया है।


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..



ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार