6 साल की मासूम हुई हैवानियत का शिकार .. 20 वर्षीय पड़ोसी लड़के की करतूत.. - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

6 साल की मासूम हुई हैवानियत का शिकार .. 20 वर्षीय पड़ोसी लड़के की करतूत..

6 साल की मासूम हुई हैवानियत का शिकार ..
20 वर्षीय पड़ोसी लड़के की करतूत..





रायसेन:- एक तरफ सरकार जहां बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ का नारा देती हुई नजर आती है, वहीं दूसरी तरफ महिला अपराधों का लगातार बढ़ता हुआ ग्राफ यह बात सिद्ध करता है कि समाज में बैठे दरिंदे आज भी महिलाओं को अपनी गंदी नियत का शिकार बनाते हैं। आपको बता दें कि कल जहां पूरा देश होली के रंग में रंगा हुआ था वही मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के सांची के पास 1 ग्राम में एक 6 साल की मासूम को पड़ोस में रहने वाले एक दरिंदे ने अपनी हैवानियत का शिकार बना लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है आरोपी की तलाश की जा रही है। बच्ची का जिला अस्पताल रायसेन में इलाज जारी है ।  


जानिए कोरोना को लेकर क्या आया...चिकित्सा मंत्री का फरमान


आरोप है कि बच्ची को घर से सुनसान जगह ले जाकर पड़ोस के रहने वाले लड़के राजा आदिवासी जिसकी उम्र 20 वर्ष बताई गई है, ने रेप किया। मासूम से दरिंदगी की वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी लड़के के खिलाफ केस दर्ज कर लिया  मामला साँची थाना क्षेत्र का है घटना की जानकारी लगते एसपी श्रीमती मोनिका शुक्ला, एडिशनल एसपी अमृतलाल मीणा, घटना स्थल पर पहुंचे।जहा पुलिस के द्वारा घटना की जाँच की जा रही है, और फरार आरोपी का पता लगाया जा रहा है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायसेन अमृत लाल मीणा ने बताया कि रेप का आरोपी राजा आदिवासी 20 वर्ष का है. घटना के बाद से पुलिस की टीमें उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है युवक राजा आदिवासी ने सुनसान जगह लेजाकर दुष्कर्म किया इस मामले में 376 के तहद परिजनों ने साँची थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई बच्ची का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है आरोपी घटना के बाद फरार है जिस की गिरफ़्तारी के लिए कई पुलिस की टीमें ढूढ़ने का प्रयास कर रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया जाएगा ।


डाक्यूमेंट्री से जुड़े मुम्बई के कलाकार चिंकारा की सींग के साथ हुए गिरफ्तार


नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..



ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार