कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या गुस्साए परिजनों ने जिला अस्पताल में की तोड़फोड़ - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या गुस्साए परिजनों ने जिला अस्पताल में की तोड़फोड़

कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या गुस्साए परिजनों ने जिला अस्पताल में की तोड़फोड़...




मामला मध्य प्रदेश के छतरपुर से सामने आया है जहां कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार  छतरपुर के  घुवारा ब्लॉक के कांग्रेस अध्यक्ष  इंद्र प्रताप सिंह परमार उर्फ छोटे राजा  की  दो युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी जहां आनन-फानन में  घायल ब्लॉक अध्यक्ष को उपचार के लिए  जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन  जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने  उन्हें मृत घोषित कर दिया । वह इस पूरी घटना से नाराज कांग्रेसी नेता के समर्थक और परिजनों ने जिला अस्पताल में जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ भी की घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल भी जिला अस्पताल पहुंच गया था लेकिन तब तक कांग्रेसी नेता के समर्थकों ने जिला अस्पताल में काफी उपद्रव मचा दिया था इस दौरान सड़क पर भी उत्पात मचाया गया और कई गाड़ियों को नुकसान पहुंचाया गया।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बड़ामलहरा के समीप स्थित टिंकू चौहान के आयुष होटल के पास यह पूरी घटना घटित हुई है ।जहां अज्ञात हमलावरों ने पांच राउंड की फायरिंग करते हुए ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पर जानलेवा हमला किया इस दौरान पूरी के cctv कैमरा में कैद हुई है।पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी। घटना की सूचना लगते ही कांग्रेस की बड़ामलहरा प्रत्याशी रहे रामसिया भारती सहित कई, कांग्रेस और भाजपा के नेता  मौके पर पहुँचे।



नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..


ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार



पेज