Breaking

मंगलवार, 23 फ़रवरी 2021

दुनिया के सबसे बड़े ब्रांड LVMH ने रैप स्टार Jay-Z के साथ शैंपेन का किया सौदा

दुनिया के सबसे बड़े ब्रांड LVMH ने रैप स्टार Jay-Z के साथ शैंपेन का किया सौदा....




फ़्रांस: जे-जेड (Jay-Z) ने पिछले हफ्ते फिलिप स्काउस के साथ एक वीडियो कॉल में क्लिक करके Moët Hennessy Louis Vuitton (LVMH) के मोएट हेनेसी ने आर्मप डी ब्रिग्नैक में 50% हिस्सेदारी खरीदी है। जो रैपर जे-जेड (Jay-Z) के स्वामित्व वाली एक शैम्पेन निर्माता है, जो लक्जरी उद्योग और हिप-हॉप संस्कृति के बीच घनिष्ठ संबंध का एक और संकेत है। सोमवार के लेन-देन में कोई वित्तीय शर्तों का खुलासा नहीं हुआ। साल 2019 में आर्मंड डी ब्रिग्नैक ने आधे मिलियन से अधिक बोतलें बेचीं थी, जिसकी कीमत $ 300 से अधिक है।


*दिग्विजय सिंह के ख़िलाफ़ जारी हुआ..* *गैर जमानती वारंट...* *जानिए क्या है मामला..??*


2006 से ब्रांड में एक निवेशक रैप स्टार


जे-जेड रैप स्टार 2006 से ब्रांड में एक निवेशक है, उसने ब्रांड को टाल दिया, एक धातु की चांदी की बोतल में ऐस ऑफ स्पेड्स लोगो के लिए जाना जाता है, “शो मी व्हाट यू गॉट” के लिए एक वीडियो में, जे-जेड ने सॉवरेन को खरीदा। 2014 में कंपनी में ब्रांड्स की हिस्सेदारी। खबर है कि LVMH आर्मंड डे ब्रिग्नैक का आधा, जे-जेड के चुलबुली ब्रांड का अधिग्रहण करेगा। इसकी बोतल की ब्रांडिंग के बाद ज्यादातर लोग इसे Ace of Spades कहते हैं।


*चीन मुद्दे पर राजनाथ सिंह की दहाड़* *'जब तक जिन्दा हूँ, कोई भारत की 1 इंच जमीन भी नहीं ले सकता...'*


LVMH के अरबपति संस्थापक


हेनेसी पेय इकाई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी फिलिप स्काउस ने एक बयान में कहा, “आर्मंड डी ब्रिग्नैक समस्याओं को खत्म करके चंपारण इलाके की परंपरा को संरक्षित करता है।” ब्रांड एलवीएमएच के लक्ज़री-मार्केटिंग विशेषज्ञता और वितरण नेटवर्क से लाभ प्राप्त करने के लिए तैयार है, जैसा कि शैम्पेन उद्योग महामारी से निकलता है। यह सौदा जे-जेड को एक वैश्विक पेय “मशीन” के संगठनात्मक समर्थन और वितरण शक्ति देता है। LVMH के अरबपति संस्थापक, बर्नार्ड अरनॉल्ट के 28 वर्षीय बेटे, जे-जेड और अलेक्जेंड्रे अरनॉल्ट के बीच संबंधों का फल है। अलेक्जेंड्रे हाल ही में टिफ़नी एंड कंपनी को चलाने में मदद करने के लिए नामांकित समूह में एक बड़ी भूमिका निभा रहा है।

*मामा के राज में भांजी का गैंगरेप..* *फॉर्म हाउस में लड़की से 3 दिन तक दरिंदगी..* *आरोपी मंडल अध्यक्ष BJP से हुआ निष्कासित..*

नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..


ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..



ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार